Team India won tweet on Kamal Nath

Team India won tweet on Kamal Nath : टीम इंडिया ने जीता एशिया कप 2023 फाइनल, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी बधाई

Team India won tweet on Kamal Nath: भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए बहुत-बहुत बधाई।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 07:07 PM IST, Published Date : September 17, 2023/7:07 pm IST

 नई दिल्ली। एशिया कप 2023 का फाइनल कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम ने अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी है। टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को 50 रन पर ही समेट दिया।

read more : Team India won Asia Cup 2023 : सिराज ने खोदी श्रीलंका टीम की कब्र…! 6 विकेट लेकर बनाया ये रिकॉर्ड, भावुक होकर कही ये बात 

टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में बुमराह ने श्रीलंका का पहला विकेट झटका तो वहीं सिराज ने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट झटके। बाकी का काम हार्दिक ने कर दिया ओर तीन विकेट लेकर श्रीलंका को 50 रन पर ही समेट दिया। भारत को 51 रन का लक्ष्य दिया गया। लक्ष्य का पीछा करते उतरी टीम इंडिया ने 6.1 ओवर में ही मैच जीत लिया।

कमलनाथ ने भारतीय टीम को दी बधाई

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए एशिया कप जीत पर पूरी टीम को बधाई दी। कमलनाथ ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए बहुत-बहुत बधाई। इस तरह का विलक्षण प्रदर्शन खेल प्रेमियों को नई ऊर्जा देता है तथा खेल और खिलाड़ी दोनों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाता है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें