Athlete Loses Race due to His Penis Came Out in The Middle of The Run

CWG 2022: दौड़ते वक्त बाहर निकल गया खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट, इस वजह से हार गए मैच, देखिए वीडियो

CWG 2022: दौड़ते वक्त बाहर निकल गया खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट! Athlete Loses Race due to His Penis Came Out in The Middle of The Run

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 7, 2022/4:15 pm IST

नई दिल्लीः Athlete Penis Came Out  कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद एक बार फिर अब खेलों की शुरूआत हो गई है। दुनिया भर में कई तरह के खेलों का आयोजन किया जा रहा है। मैदान पर कई बार खिलाड़ियों को कपड़ों को लेकर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ काली, कोलंबिया में हो रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स U20 चैम्पियनशिप में हुए चार सौ मीटर की एक रेस में। इस रेस का हिस्सा बने एक इटालियन खिलाड़ी को उस वक्त शर्मिंदगी उठानी पड़ गई, जब दौड़ते हुए बार-बार उसका प्राइवेट पार्ट उसकी पैंट से बाहर निकल जा रहा था।

Read More: रक्षा बंधन से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, महंगाई भत्ते में की बढ़ोतरी, अब इतनी मिलेगी सैलरी

Athlete Penis Came Out  यह वाकया इटली के 18 साल के अलबेर्टो नोनिनो (Alberto Nonino) के साथ हुआ है। उन्होंने पूरे जोश के साथ 400 मीटर रेस में हिस्सा लिया। लेकिन उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि वह जिस शॉर्ट्स (पैंट) को पहनकर रेस में उतर रहे हैं, वह बीच में ही दगा दे देगी। इसकी वजह से ना सिर्फ उन्हें मैच हारना पड़ेगा, बल्कि शर्मिंदा भी होना पड़ेगा। यह पैंट ढीली निकली, जो रेस के बीच में ही दिक्कत देने लगी।

Read More: त्योहार से पहले 10 रुपए का ये नोट दिलाएगा आपको मोटी रकम, जानिए कैसे कमा सकते हैं पैसे

शुरुआत थी जबरदस्त

खिलाड़ी की पहचान Alberto Nonino के तौर पर हुई। उसने शुरुआत काफी अच्छी की थी। उसने देखते ही देखते अपने दो प्रतिद्वंदी को पीछे छोड़ दिया था। लेकिन जब सीधी लाइन में दौड़ने की बारी आई तो उसके साथ ये हादसा हो गया। उसकी स्पीड अचानक कम हो गई और वो अपनी पैंट संभालता छह बार नजर आया। इस चक्कर में उसके सारे कॉम्पिटिटर्स आगे बढ़ गए और उसने फिनिशिंग लाइन को लास्ट में टच किया।

Read More: साल 2007 के बाद पहली बार किसी फिल्म को मिला U सर्टिफिकेट, जानिए किस अभिनेता की है ये Movie

ट्विटर पर हुआ शेयर

इस 18 वर्षीय खिलाड़ी के साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया गया। इसमें खिलाड़ी के साथ घटी इस घटना को साफ़ देखा जा सकता है। कैसे रेस में अंडरवियर ना पहनने के फैसले की वजह से खिलाड़ी को हार का मुंह देखना पड़ा। खिलाड़ी ने पांचवीं लेन में दौड़ना शुरू किया था। लेकिन आखिर में उसकी अंडरवियर से उसके प्राइवेट पार्ट ने निकलकर धोखा दे दिया और शख्स को हार का मुंह देखना पड़ा।

Read More: हाईकोर्ट में स्नातक पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, इन विभागों में भी है 15000 पदों पर वेकेंसी

 

 
Flowers