ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, कभी सपने में डराते थे भुवनेश्वर और बुमराह, नींद खुलने पर आ जाता था पसीना | Australian captain said, Bhubaneswar and Bumrah used to scare him in dreams, he used to sweat when he was sleeping

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, कभी सपने में डराते थे भुवनेश्वर और बुमराह, नींद खुलने पर आ जाता था पसीना

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, कभी सपने में डराते थे भुवनेश्वर और बुमराह, नींद खुलने पर आ जाता था पसीना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 16, 2020/1:27 pm IST

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया वन डे टीम के कप्तान और ओपनर एरॉन फिंच ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि एक समय था जब भारतीय गेंदबाज उनके सपने में आकर उन्हे डराते थे। एरॉन फिंच ने हाल ही में अमेजन पर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री-सीरीज ‘द टेस्ट’ में यह खुलासा किया है। उन्होने बताया कि ये सपने इतने डरावने होते थे कि उनकी नींद खुल जाती थी।

ये भी पढ़ें:शोएब अख्तर ने कहा- भारत कभी नहीं चाहता युद्ध करना, बल्कि पाकिस्तान के साथ…

बता दें कि एरॉन फिंच दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में जाने जाते हैं। जब वे लय में होते है। तो विरोधी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ देते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इस दिग्गज क्रिकेटर के सपने में दो भारतीय गेंदबाज आते थे।

ये भी पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक पर जापान का बड़ा फैसला, पीएम शिंजो आबे ने स्पष्ट की स…

एरॉन फिंच ने इस सीरीज को याद करते हुए कहा, ‘उन दिनों डरावने सपने के कारण मेरी नींद खुल जाती थी, मैं सपने में देखता कि भुवनेश्वर मुझे इनस्विंग गेंद पर आउट कर रहे हैं। इस सपने के बाद जब मैं जागता तो पसीना-पसीना हो जाता था।’ भुवनेश्वर ने फिंच को उस सीरीज में 6 पारियों में से 4 बार आउट किया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2020 पर बड़ी खबर, अगले साल के लिए टाला जा सकता है टूर्नामेंट, ब…

एरॉन फिंच ने लगभग यही बातें जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के बारे में भी कही। उन्होंने कहा, ‘ऐसा भी कई बार हुआ कि यह सोचते हुए कि कल मुझे बुमराह का सामना करना है, मेरी नींद खुल गई। मैंने सपने में देखा कि वे मुझे आसानी से आउट कर रहे हैं।’

ये भी पढ़ें: फिर से होगी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सी​रीज, बीसीसीआई ने दी ये…

जब 2018 में ऑस्ट्रेलिया-भारत सीरीज खेली गई थी, तो भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के सामने फिंच संघर्ष करते दिखाइ दिए थे। भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें इनस्विंगर गेंद पर बार-बार आउट किया था। भारत ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था। बुमराह ने इस सीरीज में सबसे अधिक 21 विकेट लिए थे।