IPL 2020 पर बड़ी खबर, अगले साल के लिए टाला जा सकता है टूर्नामेंट, बीसीसीआई के पास नहीं है विकल्प | Big news on IPL 2020, tournament can be avoided for next year

IPL 2020 पर बड़ी खबर, अगले साल के लिए टाला जा सकता है टूर्नामेंट, बीसीसीआई के पास नहीं है विकल्प

IPL 2020 पर बड़ी खबर, अगले साल के लिए टाला जा सकता है टूर्नामेंट, बीसीसीआई के पास नहीं है विकल्प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 14, 2020/9:48 am IST

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल की तारीखों को आगे बढ़ाया गया। अब खबर मिल रही है कि अगर तय सीमा में स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो आईपीएल 2020 अगले साल के लिए टाला जा सकता है। बीते दिनों से आईपीएल को लेकर कई तरह की खबरें आई। वहीं शुक्रवार को आईपीएल की तारीखों में बदलाव कर अगले 15 दिनों के लिए टाल दिया गया।

Read More News: फिर से होगी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सी​रीज, बीसीसीआई ने दी ये GOOD NEWS
वहीं अब आईपीएल के अधिकारी ने संकेत दिए हैं कि अगर 20 अप्रैल की समय सीमा पार हो जाती है तो आईपीएल को अगले साल के लिए टाल दिया जाएगा। कोरोना के खतरे ने बीसीआई के पास कोई भी विकल्प नहीं छोड़ा है। जिसके चलते तारीखों में बदलाव किया गया है।

Read More News: कोरोना के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे सीरीज रद्द, बीसीसीआई ने लि…

खबरों की माने तो अगर 20 तारीख के बाद मैच शुरू होंगे तो ’21 अप्रैल से 31 मई तक का समय 60 मैचों की मेजबानी करने के लिए पर्याप्त है।’ मगर इसका निर्णय ‘अप्रैल के पहले सप्ताह तक वायरस के संक्रमण की सीमा पर निर्भर करेगा।’

Read More News: कोरोना वायरस का खतरा, आईपीएल 15 अप्रैल तक टला, खेल मंत्रालय ने जारी…

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं खतरनाक वायरस के 80 मामले सामने आए हैं। जिसके चलते एक के बाद एक कई बड़े आयोजन रद्द हो रहे है।

Read More News: IND v SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज विजयी आगाज करना चाहेगा भारत, ज..