धोनी के संन्यास को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान, बोले- सब कुछ एकदम साफ है.. | BCCI President Saurabh Ganguly's big statement about Dhoni retirement

धोनी के संन्यास को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान, बोले- सब कुछ एकदम साफ है..

धोनी के संन्यास को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान, बोले- सब कुछ एकदम साफ है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 30, 2019/11:04 am IST

नई दिल्ली। विकेटकीपर, बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से अलविदा कहने को लेकर अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान सामने आया है। गांगुली ने ईशारों-ईशारों में कहा कि उनके और बोर्ड के बीच “सब कुछ एकदम साफ” है, लेकिन उसे अभी सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है।

Read More News:TikTok बनाने को लेकर लगाई फटकार, गुस्से में लड़की ने किया ये काम, घ…

बयान सामने आने के बाद अब फिर से क्रिकेट प्रे​मियों में ये चर्चा तेज हो गई कि क्या सच में अब महेन्द्र सिंह धोनी संन्यास लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक संन्यास को लेकर महेन्द्र सिंह धोनी की ओर से कुछ भी बयान सामने नहीं आया है।

Read More News:उद्धव ठाकरे फ्लोर टेस्ट में पास, 169 वोटों के साथ जीता विश्वास मत

बता दें ​कि महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर क्रिकेट जगत के तमाम बड़े सितारों ने कमेंट्स किया है। कई लोगों ने तो उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी है तो कई ने उनके उपर छोड़ दिया है।

Read More News:अभी-अभी मोदी सरकार ने की बड़ी घोषणा, सोने के गहनों में हॉलमार्किंग …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XdcNLw9iHjE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>