SRH को बड़ा झटका, कप्तान विलियमसन ने छोड़ा टीम का साथ, लौटेंगे अपने देश

Captain Williamson left the team : मुंबई। आईपीएल 2022 में कल 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस रोमांचक

Edited By: , May 18, 2022 / 03:54 PM IST

Captain Williamson left the team : मुंबई। आईपीएल 2022 में कल 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हराया। इस मैच में जीत के बाद हैदराबाद की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बरकरार है। मैच जीतने की खुशी मना रही सनराइजर्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़े : सरकारी नौकरी: डाक विभाग में 38,926 पदों पर बंपर भर्ती, नहीं देना होगा परीक्षा, देखें डिटेल 

कप्तान विलियम्सन ने छोड़ा टीम का साथ

आखिरी लीग मैच से पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टीम का साथ छड़ दिया है। केन ने हैदराबाद का कैंप छोड़ दिया और बायो-बबल से बाहर निकल चुके हैं। विलियम्सन जल्द ही अपने देश वापस लौट खाएंगे। हैदराबाद को 22 मई को अपना आखिरी लीग मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है।

यह भी पढ़े : यूपी के एक और मस्जिद को हटाने की मांग हुई तेज, कोर्ट में पेश किया दावा, 25 को होगी सुनवाई

केन दूसरी बार बनने वाले हैं पिता

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से सोशल मिडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। इस जानकारी के अनुसार विलियम्सन दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए वह बायो-बबल से बाहर निकल आए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पोस्ट में लिखा- हमारे कप्तान विलियमसन न्यूजीलैंड वापस लौट रहे हैं। उनके परिवार में एक और सदस्य आने वाला है। हैदराबाद की टीम का हर एक सदस्य विलियम्सन और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देता है।