Captain KL Rahul and Kuldeep Yadav ruled out of South Africa series

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कप्तान केएल राहुल समेत दो दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, जानें वजह

Captain KL Rahul and Kuldeep Yadav ruled out of South Africa series

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 8, 2022/6:46 pm IST

नई दिल्लीः Captain KL Rahul and Kuldeep Yadav ruled out  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया ने अभ्यास शुरू कर दिया है। इसी बीच अब टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल और कुलदीप यादव चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी दी है। उनके स्थान पर विकेटकीपर ऋषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पांड्या को श्रृंखला के लिए उप-कप्तान नामित किया गया है।

Read more : सलमान को धमकी भरा पत्र: मुंबई पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए पहुंची दिल्ली 

Captain KL Rahul and Kuldeep Yadav ruled out टीम इंडिया के खिलाड़ी दिल्ली पहुंच चुके हैं और उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है। सोमवार से शुरू हुए प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोच राहुल द्रविड़, दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक, विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत और अर्शदीप सिंह समेत कई खिलाड़ी मैदान पर दिखे। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई की सलेक्शन कमेटी ने कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है।

Read more : केंंद्र ने बढ़ाई धान की MSP तो भूपेश बघेल भी नहीं रहे पीछे, अब छत्तीसगढ़ के किसानों को इतनी मिलेगी धान की कीमत 

गौरतलब है कि इस सीरीज के लिए टीम इंडिया ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। इसमें रवि बिश्नोई, आवेश खान, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर शामिल हैं।

 

 
Flowers