CM हेमंत सोरेन ने BCCI से की मांग, माही के लिए कराया जाए फेयरवेल मैच, वहीं अनुराग ठाकुर बोले- धोनी का स्थान भर पाना मुश्किल

CM हेमंत सोरेन ने BCCI से की मांग, माही के लिए कराया जाए फेयरवेल मैच, वहीं अनुराग ठाकुर बोले- धोनी का स्थान भर पाना मुश्किल

  •  
  • Publish Date - August 15, 2020 / 04:16 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:09 PM IST

रांची। पूर्व कैप्टन एमएस धोनी के क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास लेने की घोषणा के बाद झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से मांग की है​ कि धोनी के लिए रांची में एक फेयरवेल मैच कराया जाए जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा। उन्होने कहा कि इस मैच की मेजबानी झारखण्ड करेगा।

ये भी पढ़ें: धोनी ने सन्यास का ऐलान करते हुए कहा- मैं पल दो पल का शायर हूं…मत रूक जमाना …

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि ‘देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया। मैं मानता हूँ माही का एक फेयरवेल मैच राँची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा। BCCI से अपील करता हूँ माही का फेयरवेल मैच कराया जाए जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट को कहा अलवि…

वहीं पूर्व BCCI अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि ‘धोनी के स्थान को भर पाना आसान नहीं होगा। भारतीय क्रिकेट के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा सेवाएं दी हैं। समस्त भारतीय क्रिकेट फैंस की तरफ से उनको बहुत आभार और धन्यवाद। भविष्य में वो जो भी करना चाहें उसके लिए बहुत सारी शुभकामनाएँ।

ये भी पढ़ें: पूर्व भारतीय क्रिकेटर की तबियत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया, कोरोना…

बता दें कि आज शाम साढ़े सात बजे धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया, उनके साथ ही सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है, ये दोनो खिलाड़ी क्रिकेट में एक खास स्थान रखते थे। भारतीय क्रिकेट के लिए इनका बहुमूल्य योगदान है।