Rishabh Pant car Accident update: ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, एक्सीडेंट विवाद के बीच किया बड़ा ऐलान…

मुख्‍यमंत्री ने उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।CM Pushkar Singh Dhami reached to meet cricketer Rishabh Pant

  •  
  • Publish Date - January 1, 2023 / 04:30 PM IST,
    Updated On - January 1, 2023 / 04:30 PM IST

Dhami reached to meet cricketer Rishabh Pant: शुक्रवार को ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास लौट रहे थे तभी वे एक्सीडेंट के शिकार हुए। कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत बुरी तरह घायल हुए। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। बता दें कि ​ऋषभ के माथे और पैर पर काफी गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

Read more: महिला कर्मी ने सुनाई ऐसी खुशखबरी, बधाई की जगह बॉस को देना पड़ा मुआवजा, जानें वजह… 

ऋषभ पंत के स्वास्थ्य का पूरा खर्च उठाएगी राज्य सरकार

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कार एक्सीडेंट में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली है। इस दौरान मुख्‍यमंत्री ने उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। पुष्कर सिंह धामी रविवार को अस्पताल में ऋषभ पंत से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे।

Dhami reached to meet cricketer Rishabh Pant: पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि फिलहाल ऋषभ का इलाज मैक्स में ही चल रहा है, बीसीसीआई के डॉक्टर और मैक्स के डॉक्टर संपर्क में हैं। रगड़ लगने की वजह से उनकी पीठ में और शरीर में बहुत दर्द है और डॉक्टरों ने कहा है कि अगले 24 घंटे में इस दर्द में आराम मिलेगा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार द्वारा उठाया जाएगा। अगर एयर एंबुलेंस की आवश्यकता होती है, तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी।

Read more: PPF Account Check: नए साल पर पीएफ खाताधारकों के लिए आया बड़ा अपडेट! अब नहीं कर पाओगे ये काम, सरकार ने उठाया ऐसा कदम 

ऋषभ पंत की मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल

ऋषभ पंत के इस भयानक सड़क हादसे के बाद उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बेटे की सलामती के लिए भगवान् से प्रार्थना कर रही हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद ऋषभ के रिश्‍तेदार भी अस्‍पताल पहुंचे हुए हैं और मां को ढांढस बंधा रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें