Cricketer Killed Umpire During Domestic Match in Odisha

अंपायर ने दी ‘नो बॉल’ तो भड़क गया खिलाड़ी, दर्शकों के सामने ही चाकूओं से गोदा

अंपायर ने दी 'नो बॉल' तो भड़क गया खिलाड़ी, दर्शकों के सामने ही चाकूओं से गोदा : Cricketer Killed Umpire During Domestic Match in Odisha

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 04:00 PM IST, Published Date : April 3, 2023/4:00 pm IST

कटकः Cricketer Killed Umpire During Domestic Match कई बार क्रिकेट की पिच युद्ध का मैदान बन जाती है। ऐसा कई बार देखने को मिला है, जब क्रिकेटर मैदान पर ही आपस में भिंड जाते हैं। ओडिशा के कटक में एक क्रिकेट पर मैदान जंग के मैदान पर तब्दील हो गई। यहां एक अंपायर ने गेंद को ‘नो बॉल’ करार दिया तो चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई।

Read More : व्हाट्सएप कॉल कर लड़की ने दिखाई अपनी न्यूड बॉडी, फिर लड़के से करने लगी ऐसी डिमांड, मांग पूरी न होने पर…. 

Cricketer Killed Umpire During Domestic Match ओडिशा के कटक में रविवार को एक फ्रैंडली मैच के दौरान अंपायर की हत्या कर दी गई। मैच खेल रहे लोगों ने अंपायरिंग कर रहे 22 साल के लकी राउत को बैट और चाकू से हमला करके मार डाला। लकी ने एक बॉल को नो बॉल बताया था, इसके बाद खिलाड़ियों ने फैसले का विरोध किया। बहस इतनी बढ़ी कि इन लोगों ने लकी पर हमला कर दिया। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय लकी राउत के रूप में हुई है। वहीं आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More : Saraipali News: महीनों से स्कूल में ताला लगने से खतरे में आया बच्चों का भविष्य, इस वजह से पढ़ाई नहीं करना चाहते बच्चे 

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के कटक जिले के महिशिलांदा गांव शंकरपुर और बेरहामपुर की अंडर-18 क्रिकेट टीमों के बीच फ्रैंडली मैच था। अंपायरिंग महिशिलांदा का लकी राउत कर रहा था। अंपायर लकी ने एक बॉल को नो- बॉल बताया। इसके बाद लकी और जगा राउत के बीच बहस छिड़ गई। ​​​​​फील्डिंग कर रही दलीजोडा टीम के स्मुतिरंजन (मुना) राउत ने लकी पर बैट और चाकू से हमला कर दिया। लकी को गंभीर हालत में एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More : मानहानि केस: सूरत के सेशंस कोर्ट से राहुल गांधी को 13 अप्रैल तक मिली जमानत, 3 मई को अगली सुनवाई

इसके बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी को तैनात कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। वहीं लकी के घर में मातम पसर गया है। क्रिकेट के मैदान के बीच हत्या की खबर से हर कोई सन्न रह गया।