CSK got a big setback, Jadeja was out of the match after leaving the

CSK को लगा बड़ा झटका, कप्तानी छोड़ने के बाद मैच से बाहर हुए जडेजा, जानिए वजह…

CSK got a big setback, Jadeja was out of the match : आईपीएल 2022 चेन्नई के लिए कुछ खास नहीं रहा। कुल 11 मैच में से सीएसके ने बमुश्किल से 4 मैच में जीत दर्ज की। लेकिन खराब परफॉमेंस के बावजूद इस सीजन में माही की टीम सबसे ज्यादा चर्चा में रही।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 11, 2022/10:48 pm IST

IPL 2022 Updates in Hindi : नई दिल्ली । आईपीएल 2022 चेन्नई के लिए कुछ खास नहीं रहा। कुल 11 मैच में से सीएसके ने बमुश्किल से 4 मैच में जीत दर्ज की। लेकिन खराब परफॉमेंस के बावजूद इस सीजन में माही की टीम सबसे ज्यादा चर्चा में रही। पहले धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ी फिर जडेजा ने कप्तानी की कमान संभाल कर खूब सुर्खियां बटोरी। लगातार मिल रही हार से कैप्टन जडेजा परेशान हो गए और कप्तानी की जिम्मेदारी फिर धोनी को दे गए। तमाम नाटकीय बयानबाजी के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने फिर चेन्नई की कमान संभाली।

Read more : Best Tripod Under 500

इसी बीच अब सर जडेजा को लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट की वजह से IPL से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच के दौरान फील्डिंग करते समय उन्हें चोट लग गई थी। इस वजह से वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन से बाहर थे। चेन्नई के अभी 8 अंक हैं और इसके 3 मैच अभी बाकी हैं। चेन्नई ऐसी स्थिति में है कि उसे बाकी सभी मैच जीतकर 14 अंक हासिल करने हैं और बाकी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना है। चूंकि 4 टीमों के 14 अंक हैं, ऐसे में रनरेट भी अहम रहेगा।