यूपी वॉरियर्स की उप कप्तान बनी दीप्ति शर्मा, फ्रेंचाइजी ने खरीदा था 2.6 करोड़ रुपए में

Deepti Sharma became vice-captain : भारत की शीर्ष हरफनमौला दीप्ति शर्मा को आगामी महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में शनिवार को यूपी वॉरियर्स

  •  
  • Publish Date - February 25, 2023 / 05:30 PM IST,
    Updated On - February 25, 2023 / 05:38 PM IST

लखनऊ : Deepti Sharma became vice-captain : भारत की शीर्ष हरफनमौला दीप्ति शर्मा को आगामी महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में शनिवार को यूपी वॉरियर्स का उप-कप्तान नियुक्त किया गया। इस 25 साल की खिलाड़ी को यूपी वॉरियर्स ने 2.6 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम से जोड़ा था। भारतीय महिला टीम की एक प्रमुख सदस्य दीप्ति देश की उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक है जिसके पास विदेशों की फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट में खेलने का अनुभव है।

यह भी पढ़ें : पति गया विदेश तो प्रेमी बनाने लगा संबंध! खुल गया कमरे में अकेली सो रही महिला की मौत का राज 

Deepti Sharma became vice-captain :  दीप्ति ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ हमें उम्मीद है कि कप्तान एलिसा हीली और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ  हम टीम को अच्छी तरह से काम करने और कुछ शानदार क्रिकेट खेलने में मदद कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमें उम्मीद है कि डब्ल्यूपीएल में हमारा प्रदर्शन उत्तर प्रदेश की युवा महिला खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा और हम टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’’ महिला प्रीमियर लीग चार से 26 मार्च तक मुंबई के ब्रेबॉर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें