Delhi Capitals all-rounder Mitchell Marsh returned to his country due to injury

IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल छोड़कर अपने देश लौटे ये ऑलराउंडर खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

आईपीएल छोड़कर अपने देश लौटे ये ऑलराउंडर खिलाड़ीः Delhi Capitals all-rounder Mitchell Marsh returned to his country due to injury

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : April 13, 2024/9:56 pm IST

नई दिल्ली। all-rounder Mitchell Marsh returned to his country  दिल्ली कैपिटल्स को हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श के दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट का इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटने से बड़ा झटका लगा है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार मार्श को जून में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया जाना तय है। उन्हें दिल्ली टीम प्रबंधन के साथ परामर्श के बाद वापस बुला लिया गया। मौजूदा सत्र में हालांकि उनकी उपलब्धता पर अंतिम निर्णय लिया जाना बाकी है।

Read More : Desi Bhabhi Hot Sexy Video: हॉट ब्लाउज में देसी भाभी ने दिखाया असली अवतार, सेक्सी वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान  

all-rounder Mitchell Marsh returned to his country  मार्श ने दिल्ली की टीम के लिए पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था । वह इसके बाद मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ टीम के पिछले दो मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे। इस सत्र में मार्श का सर्वोच्च स्कोर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 रन रहा है। दिल्ली ने इस मैच को 12 रन से जीता था। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वह खाता खोलने में नाकाम रहे थे। मार्श के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के चोटिल होने से भी दिल्ली कैपिटल्स की परेशानी और बढ़ गयी है। टीम को अपना अगला मैच बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।

Read More : मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मोदी के समर्थन में लगाए नारे, कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया 

शुक्रवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ कैच पकड़ने का प्रयास करते समय वार्नर की उंगली में चोट लग गई। उनकी उंगली में सूजन थी और टीम के अहमदाबाद पहुंचने पर उनका स्कैन कराया गया।