फैंस के लिए आई बुरी खबर, सानिया मिर्जा ने किया सन्यास का ऐलान, दुबई टेनिस चैम्पियनशिप आखिरी टूर्नामेंट…

Sania Mirza announced retirement : फैंस के लिए आई बुरी खबर, सानिया मिर्जा ने किया सन्यास का ऐलान, दुबई टेनिस चैम्पियनशिप आखिरी टूर्नामेंट...

  •  
  • Publish Date - January 7, 2023 / 09:30 AM IST,
    Updated On - January 7, 2023 / 09:30 AM IST

नई दिल्ली। Sania Mirza announced retirement : सानिया मिर्जा ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। देश की मशहूर महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने फैंस को एक बड़ा झटका देते हुए सन्यास का ऐलान कर दिया। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सानिया मिर्जा ने संन्यास का यह फैसला अपनी चोट के चलते लिया है।

Read More : छत्तीसगढ़ के दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, कोर कमेटी की लेंगे बैठक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सानिया मिर्जा तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन बाद में सब अफवाह साबित हुआ। जिसके बाद अब सानिया मिर्जा ने अपने फैंस को बड़ा झटका देते हुए संन्यास की घोषणा कर दी है।

Read More : ठंड ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, घर से बाहर निकलना हुआ बंद! मौसम विभाग ने चेताया

अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हूं

Sania Mirza announced retirement : दरअसल, सानिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो मैं वो इंसान हूं, जो अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हूं। मैं चोट के कारण बाहर नहीं होना चाहती। इसलिए अभी भी ट्रेनिंग ले रही हूं। वास्तव में मेरे दिमाग में भावनात्मक रूप से इतना आगे बढ़ने की क्षमता नहीं है। अपने खेल को आगे बढ़ाना अब मुश्किल है।’ इसके साथ ही आपको बता दें दुबई टेनिस चैम्पियनशिप सानिया मिर्जा का आखिरी टूर्नामेंट होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें