मैच के दौरान मो. आमिर को आया इतना गुस्सा कि बल्लेबाज से हो गई झड़प, खोया आपा, देखें वीडियो | During the match, Mr. Amir got so angry that there was a clash with the batsman

मैच के दौरान मो. आमिर को आया इतना गुस्सा कि बल्लेबाज से हो गई झड़प, खोया आपा, देखें वीडियो

मैच के दौरान मो. आमिर को आया इतना गुस्सा कि बल्लेबाज से हो गई झड़प, खोया आपा, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 16, 2021/4:09 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें मोहम्मद आमिर मैच के दौरान अपना आपा खोते नजर आए। दरअसल बल्लेबाज के चौका लगाने के बाद आमिर अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए और बल्लेबाल से उलझ गए। दोनों कें झड़प की नौबत आ गई थी।

Read More News: भतीजे का काटा चालान तो महिला विधायक ने पुलिसकर्मी को जड़ दिया तमाचा, माफी मांगने से भी किया इंकार

 

यह विवाद पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के 22वें मैच में देखने को मिला। इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स आमने सामने थी। मुकाबले में इस्लामाबाद ने कराची को 8 विकेट से मात दी।

Read More News: अगले दो-तीन दिन के भीतर छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

मैच के दौरान जहां इफ्तिकार और मुनरो की आतिशी पारी देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का गुस्सा देखने को मिला। इस्लामाबाद की पारी के 15वें ओवर में गेंदबाज आमिर ने शानदार गेंदबाजी कर यॉर्कर गेंद फेंकी। हालांकि बल्लेबाज ने आमिर की गेंद पर एक करारा शॉट मारकर चौका लगा दिया।

जिस के बाद मोहम्मद आमिर बल्लेबाज से गुस्से में बात करते नजर आए। इफ्तिकार ने भी अपने से सीनियर खिलाड़ी पर पलट कर जवाब देना शुरू कर दिया। मोहम्मद आमिर के गुस्से का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Source: Sony Sports Network <a href=”https://twitter.com/hashtag/PSL6?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#PSL6</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/PSL?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#PSL</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/PSL2021?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#PSL2021</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/MohammadAmir?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#MohammadAmir</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/KKvsIU?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#KKvsIU</a> <a href=”https://t.co/61d7xKsBC5″>pic.twitter.com/61d7xKsBC5</a></p>&mdash; Cricket (@ZombieCricketer) <a href=”https://twitter.com/ZombieCricketer/status/1404531152233238528?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 14, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: सफेद पहाड़ों के गुनहगार! ग्वालियर में रेत के बाद पत्थर माफियाओं की दहशत

बता दें कि आमिर ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब फिर से वापसी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर जल्द ही पाकिस्तान टीम में खेलते हुए नजर आएंगे। इससे पहले ही गुस्से का वीडियो सामने आने से कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: ‘मिशन-23’…निगम मंडल का पेंच…मिशन 2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस निगम मंडल के पेंच को कब सुलझा पाती है?