न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद ब्रेक लेंगे इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड | England coach Silverwood to take break after series against New Zealand

न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद ब्रेक लेंगे इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड

न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद ब्रेक लेंगे इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 15, 2021/6:04 am IST

लंदन, 15 मई ( भाषा ) इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट की श्रृंखला के बाद ब्रेक लेंगे और श्रीलंका तथा पाकिस्तान के खिलाफ क्र्रिकेट श्रृंखला में उनके सहायक जिम्मा संभालेंगे ।

श्रीलंका और भारत दौरे पर इंग्लैंड टीम के साथ रहे सिल्वरवुड ने कहा कि वह अगस्त में भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला से पहले तरोताजा रहना चाहते हैं और इसीलिये ब्रेक ले रहे हैं ।

उनकी गैर मौजूदगी में पॉल कोलिंगवुड और ग्राहम थोर्प जून जुलाई में श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिये कोच का कार्यभार संभालेंगे ।

सिल्वरवुड ने कहा ,‘‘ अगर मै शत प्रतिशत क्षमता के साथ काम नहीं कर सकता तो यह खिलाड़ियों और मेरे खुद के लिये ठीक नहीं होगा । थोर्प और कोली एक एक श्रृंखला संभाल लेंगे । मैं तरोताजा होकर अगली श्रृंखला में वापसी करूंगा ।’’

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की घरेलू श्रृंखला के बाद इंग्लैंड टीम श्रीलंका के खिलाफ 23 जून से तीन टी20 और तीन वनडे खेलेगी । इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ 16 जुलाई से तीन वनडे और तीन टी20 खेलने हैं । भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला चार अगस्त से शुरू होगी जिसमें सिल्वरवुड वापसी करेंगे ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)