Father of Pak Lady Cricketer nida dar before Start Series

पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर के पिता का निधन, टीम छोड़ वापस लौटना पड़ा घर

पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर के पिता का निधन, टीम छोड़ वापस लौटना पड़ा घर! Father of Pak Lady Cricketer nida dar before Start Series

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 5, 2021/10:15 pm IST

इस्लामाबाद: Cricketer nida dar Father Dies खेल जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले ही पाकिस्तानी महिला खिलाड़ी निदा दार के पिता का निधन हो गया। पिता का निधन हो जाने के चलते महिला क्रिकेटर निदा दार वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले घरेलू सीरीज में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। बताया गया कि शुक्रवार सुबह ही निदा दार के पिता राशिद हसन का निधन हुआ है।

Read More: 6 दिन तक लॉकडाउन का आदेश, एक ही दिन में 1200 से अधिक लोगों की मौत के बाद लिया बड़ा फैसला

Cricketer nida dar Father Dies निदा दार वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाली सीरीज में स्क्वॉड का हिस्सा थीं, लेकिन पिता का निधन होने की वजह से उन्हें टीम को छोड़ना पड़ा। निदा दार के पिता राशिद भी पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर रह चुके हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से राशिद हसन के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है, साथ ही निदा को हर संभव मदद का भरोसा दिया गया है।

Read More: IND vs SCO Live Score: इंडिया ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराया, नेट रन रेट में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ा

वेस्टइंडीज़ की महिला टीम तीन वनडे खेलने के लिए पाकिस्तान आई हुई है। ये तीनों मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में 8, 11, 14 नवंबर को खेले जाएंगे। पाकिस्तान के लिए मुश्किल ये भी है कि स्क्वॉड के 6 खिलाड़ी पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। पाकिस्तानी खिलाड़ियों की रिपोर्ट 6 नवंबर को सामने आएगी, तभी मालूम पड़ेगा कि 8 नवंबर को होने वाले मैच में कौन-कौन प्लेयर खेलेगा। 34 साल की निदा दार पाकिस्तान की ऑलराउंडर हैं, 82 वनडे में 1186 रन बनाए हैं और 73 विकेट ले चुकी हैं। जबकि उनके नाम 103 टी-20 इंटरनेशनल में विकेट भी दर्ज हैं।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे सहित 5 की मौत, डिवाइडर बस ने तोड़कर दूसरी ओर से आ रही कार को रौंदाl