Former Australia captain gave statement on Suryakumar Yadav

टीम इंडिया का यह विस्फोटक बल्लेबाज T20 क्रिकेट में लाएगा नई क्रांति, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का दिया बयान

Former Australia captain gave statement on Suryakumar Yadav : सूर्यकुमार क्रिकेट में आने वाली पीढ़ी के लिए एक बड़े मार्गदर्शक साबित होंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : January 28, 2023/9:54 pm IST

Former Australia captain gave statement on Suryakumar Yadav : नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची में तीन टी20I सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। मैदान में ओस के चलते भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कॉनवे और मिचेल के अर्धशतक की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। लेकिन टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और पहला टी20 मैच हार गई।

read more : राखी सावंत की मां का निधन, ब्रेन ट्यूमर-कैंसर से थीं पीड़ित… 

Former Australia captain gave statement on Suryakumar Yadav : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव T20 क्रिकेट में आने वाली पीढ़ी के लिए एक बड़े मार्गदर्शक साबित होंगे। युवा पीढ़ी उनकी बल्लेबाजी शैली से प्रेरणा लेगी और वह फटाफट क्रिकेट को वैश्विक स्तर पर एक नए मुकाम तक ले जाएंगे।

read more : इन राशि वाली लड़कियां साबित होती हैं बेस्ट पत्नी, पति को बना देती है कंगाल से मालामाल, देती है हर कदम पर साथ

Former Australia captain gave statement on Suryakumar Yadav : भारत के 32 साल के इस क्रिकेटर को हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने साल का श्रेष्ठ क्रिकेटर घोषित किया है। ऐसे केवल दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में एक कैलेंडर वर्ष में हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। पिछले वर्ष सूर्यकुमार ने 2 शतक और 9 अर्धशतक तहत 1164 इससे पहले पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने 2021 में 13 से 26 रन बनाए थे। सूर्य को उनके लिए नया मिस्टर 360 डिग्री भी कहा गया है। सूर्यकुमार अंतरराष्ट्रीय में तीन शतक जड़ चुके हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें