Former captain furious for calling Bumrah the best bowler, said - this player

बुमराह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कहने पर भड़के पूर्व कप्तान, कहा – ये है खिलाड़ी है दुनिया के नंबर वन गेंदबाज…

बुमराह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कहने पर भड़के पूर्व कप्तान, कहा - ये है खिलाड़ी है : Former captain furious for calling Bumrah the best bowler, said - this player is the world's number one bowler...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 14, 2022/12:07 am IST

नई दिल्ली । इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बुधवार को वनडे प्लेयर्स की ताजा रैंकिंग जारी की। बुमराह दो साल बाद फिर से वनडे में दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने सभी को पछाड़ दिया है। बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ ओवल वनडे में शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला है।

Read more :  भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha Kar Madhu ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के फैंस, देने लगे गालियां 

इस उपलब्धि के बाद एक ओर सचिन , कोहली, द्रविड़ समेत कई दिग्गजों ने बुमराह को बधाई दी तो वहीं दूसरी ओरपाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा कि बुमराह यकीनन सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। लेकिन उन्होंने एक और गेंदबाज की ओर इशारा किया, जो उन्हें लगता है कि बुमराह से ज्यादा पीछे नहीं है।

Read more :  आपदाओं से बेहाल लोगों की मदद के लिए आगे आए बिल गेट्स, दान की इतनी रकम…..सुनकर नहीं होगा यकीन 

बट ने पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की प्रशंसा की और उनका मानना है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक है। इस बयान के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें