Cricketer Sandeep Lamichhane rapes 17 year old girl

इस क्रिकेटर लगा नाबालिग से रेप का आरोप , क्रिकेटर ने पोस्ट शेयर कर कहा – मैं आ रहा हूं…

पूर्व कप्तान पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप , क्रिकेटर ने पोस्ट शेयर कर कहा : Former Nepali National team captain Sandeep Lamichhane, accused of raping a minor

Edited By: , November 29, 2022 / 07:47 PM IST

नई दिल्ली । नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने पर 17 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है इस मामले में पुलिस संदीप की तलाश कर रही है। वह नेपाल से अचानक गायब हो गए थे। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि आपका समर्थन, विश्वास, विश्वास और आपकी आलोचनात्मक टिप्पणियां वही हैं जिन्हें मैंने अपनी संपत्ति, प्रेरणा और ताकत के रूप में लिया है।

यह भी पढ़े :  ‘बाहुबली प्रभास’ ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले साउथ सिनेमा के पहले अभिनेता… 

मुझे पता है कि मैं साजिश और गलत आरोप के कठिन समय का सामना कर रहा हूं और इसके प्रभाव का प्रभाव कुछ अकल्पनीय है। मुझे यकीन है कि हमारी कानूनी व्यवस्था में निर्दोष साबित होने वाले आरोपियों को मुआवजा देने के लिए कुछ तंत्र होना चाहिए। मैं जल्द ही गलत अभियोजन और मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों के खिलाफ कानूनी समर्थन मांगूंगा और मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा और मैं अपने प्यारे देश का नाम और प्रसिद्धि बनाने के लिए जल्द ही क्रिकेट मैदान पर लौटूंगा और मैं शीघ्र सुनवाई के लिए प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़े :  Godhan Nyay Yojana: ‘गोधन न्याय योजना’ हितग्राहियों के लिए बड़ी खबर, CM आज करेंगे 8 करोड़ 13 लाख का भुगतान

नेपाल के अधिकार में खुद को प्रस्तुत करने की मेरी ईमानदार प्रतिबद्धता के अनुसार, मैं काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कतर एयरवेज से सुबह 10:00 बजे उतर रहा हूं। मैंने अपनी इच्छा से प्रस्तुत करने के बारे में पहले ही पुलिस प्राधिकरण को लिखित रूप में सूचित कर दिया है। मैंने अपनी सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्राधिकरण को प्रस्तुत करने की प्रक्रिया के दौरान मेरे वैध वकील सरोज कृष्ण घिमिरे (अधिवक्ता) की उपस्थिति के लिए प्राधिकरण से विनम्र अनुरोध किया है। मैं जांच के सभी चरणों में पूरा सहयोग करूंगा और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ूंगा। न्याय की जीत होने दो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandeep Lamichhane (@sandeep_lamichhane25)