MS धोनी को लेकर पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने दिया ऐसा बयान, जमकर भड़के सुनील गावस्कर, बोले यह काफी दुखद…

MS Dhoni, Sunil Gavaskar was furious, said it is very sad : सीएसके के पूर्व ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कमेंट्री के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया। जो महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों को कुछ खास पसंद नहीं आया। हेडन की यह बात सुनते ही पूर्व कप्तान...

Edited By: , May 21, 2022 / 10:33 PM IST

नई दिल्ली। सीएसके के पूर्व ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कमेंट्री के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया। जो महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों को कुछ खास पसंद नहीं आया। हेडन की यह बात सुनते ही पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेट गावस्कर उन भड़क उठे और हेडन को खरी खोटी सुना डाली। दरअसल हेडन ने धोनी की तुलना राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन से करते हुए आगे कहा कि उन्हें लगता है कि सैमसन ने एक बल्लेबाज के रूप में धोनी से ज्यादा बेहतर योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

इसके बावजूद उनके ऊपर सवाल उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा, “यह वास्तव में कठिन है। यह इस बात पर निर्भर करता है। “यदि आप उनके वास्तविक योगदान को देखें तो मैं कहूंगा कि खेलने का कोई मतलब नहीं है। सैमसन पर एक नजर डालें, उन्होंने 30 की औसत से 300 से अधिक रन बनाए हैं और यह अभी भी सवाल है कि क्या यह एक कप्तान के रूप में काफी बड़ा योगदान है।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी इस बातचीत का हिस्सा थे उन्होंने हेडन की बातों का खंडन किया और कहा कि धोनी को अगले साल अपनी भूमिका जारी रखनी चाहिए। उन्होंने कहा, ” एमएस धोनी जैसे दिग्गज को आप हमेशा खेलता देखना चाहते हैं। जब सचिन रिटायर हुए तो यह काफी दुखद अवसर था। अचानक हमें लगने लगा था कि ‘कल से हम उन्हें खेलते हुए नहीं देखेंगे!’ इसी तरह मुझे लगता है कि एमएसडी अगले साल कुछ और मैच खेल सकते हैं और इसलिए हम सभी चाहते हैं कि वह खेलें।

यह भी पढ़ें:  नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध…