What did Virat say about Team India, did you hear...

टीम इंडिया को लेकर ये क्या बोल गए विराट, क्या आपने सुना…

टीम इंडिया को लेकर ये क्या बोल गए विराट, क्या आपने सुना : What did Virat say about Team India, did you hear...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 26, 2022/6:35 am IST

नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में हुई टी 20 सीरीज में टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। टीम इंडिया ने तीसरा मैच भी 6 विकेट से जीता। ये सीरीज टीम इंडिया के लिए बेहद खास रहा। टीम के दो दिग्गज विराट और रोहित अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रोहित शर्मा ने तीन मैच में कुल 74 रन बनाए तो वहीं कोहली ने कुल 76 रन जोड़े।

यह भी पढ़े :  गुलाम नबी आजाद आज कर सकते हैं अपनी नई पार्टी की घोषणा, कहा – नाम और झंडा हो गया फाइनल 

सीरीज 2-1 से जीतने के तुरंत बाद कोहली ने एक बयान दिया। जो लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विराट ने कहा वह बल्लेबाजी क्रम में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं, इससे उन्हें टीम को अनुभव देने का मौका मिलता है। इसलिए मैं 3 पर बल्लेबाजी कर रहा हूं, टीम को (उस स्थिति में) अनुभव दे रहा हूं। मुझे अच्छी शुरुआत मिली।

यह भी पढ़े :  यात्री से भरी वाहन चट्टान में गिरी, 7 लोगों की मौत, 10 बुरी तरह से घायल 

पूर्व कप्तान ने आगे कहा “पिछले गेम में मैं थोड़ा निराश था कि उसे चौका मारने के बाद, मैं उसे छक्का मारने के बजाय डबल के लिए गया। मैं बीच के ओवरों में उन बड़े लोगों को मारने के लिए सचेत प्रयास कर रहा हूं ताकि इससे मदद मिल सके टीम की स्थिति। खेल को इतने लंबे समय तक नहीं चलना चाहिए था, हमें अंतिम ओवर में पीछा करने के लिए शायद 4 या 5 होने चाहिए थे। अपने आप को बनाए रखना और एक सीमा प्राप्त करना महत्वपूर्ण था।

 
Flowers