GT VS RCB : आज का मैच तय करेगी दिल्ली और बेंगलुरु का भाग्य, विराट को देना होगा हर हाल में पांड्या को मात…

GT VS RCB: Today's match will decide the fate of Delhi and Bangalore : आज आईपीएल के 15वें सीजन का 67वां मुकाबला खेला जाएगा। कोहली की रॉयल चैलेंजर्स और हार्दिक की गुजरात टाइटंस एक दूसरे से भिड़ेगी।

  •  
  • Publish Date - May 19, 2022 / 07:15 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:29 PM IST

नई दिल्ली। आज आईपीएल के 15वें सीजन का 67वां मुकाबला खेला जाएगा। कोहली की रॉयल चैलेंजर्स और हार्दिक की गुजरात टाइटंस एक दूसरे से भिड़ेगी। आज का मुकाबला कई मायनों से बेहद खास और अहम होने वाला हैं। टीम कोहली को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। मैच आज शाम 7:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में शुरू होगा।

Read more : बॉक्स ऑफिस पर इस दिन होगा महामुकाबला, अक्षय को टक्कर देने आ रहे तीन सुपरस्टार, जानें क्या होगा ‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ का हाल 

GT 13 मुकाबलों में 10 मैच जीतकर 20 अंकों के साथ पहले पायदान पर बनी हुई है। उसका नेट रनरेट +0.391 है। इस मामलें में RCB टाइटंस से काफी पीछे है, कुल 13 मैच खेलकर विराट की टीम ने सात मैचों में जीत दर्ज की और रनरेट -0.323 है। प्वाइंट टेबल में RCB पांचवें स्थान पर है। उसका नेट रनरेट -0.323 है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

Read More: Indian mosques : इन मस्जिदों के नीचे है शिवलिंग और देवी-देवताओं की दुर्लभ मूर्तिया!, क्या है दावों में सच्चाई, पढ़ें पूरी खबर 

RCB को अगर दिल्ली कैपिटल्स को पछाड़ते हुए प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे गुजरात के खिलाफ मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। साथ ही प्रयास करना होगा कि वह बड़े मार्जिन से जीते। फिलहाल DC और RCB के 14 अंक हैं। दिल्ली का अभी एक मैच बचा हुआ है। अगर DC अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई को हरा देती है तो वह भी 16 अंकों तक पहुंच सकती है।

Read More: 6 साल की रोली बनी सबसे कम उम्र की डोनर, पांच अंग दान कर बचाई बच्चों की जान