Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Photos

शादी से पहले ऐसी दिखती थी Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, देखिए दोनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें

शादी से पहले ऐसी दिखती थी Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, देखिए कुछ अनदेखी तस्वीरें! Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Photos

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 02:08 PM IST, Published Date : April 1, 2023/2:08 pm IST

नई दिल्लीः Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Photos IPL 2023 के पहले मैच में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्ननई सुपर किंग्स को करारी मात दी है। इस सीरीज में गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ शुरुआत की है। वैसे तो ये सब जानते हैं कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ कैसी रही है? बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार शादी की है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसी थी हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ?

Read More: नम्रता मल्ला का नया हॉट सेक्सी वीडियो आया सामने, बर्फीले स्थान पर ऐसे लुक में मस्ती करती हुए दिखी एक्ट्रेस….देखें Video

Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Photos मैदान के बाहर हार्दिक अलग ही लैविश लाइफ जीना पसंद करते हैं। हार्दिक ने 2020 में सर्बियाई मॉडल नताशा स्टानकोविच से सगाई करके सभी फैन्स को सरप्राइज दिया था। फिर उन्होंने उसी साल सीक्रेट तरीके से करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी भी कर ली थी। उनका दो साल का बेटा अगस्त्या भी है। नताशा के जीवन में आने से पहले हार्दिक अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते थे। इसका उदाहरण करण जौहर का शो कॉफी विद करण है, जहां हार्दिक ने महिलाओं को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया था। इस कारण जमकर हंगामा हुआ था।

Read More: भारत की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कमरे में जाकर ऐसी हरकत करते थे कोच, ऐसे हुआ गंदी करतूत का खुलासा

हालांकि नताशा से मुलाकात और शादी के बाद हार्दिक की लाइफ ही बदल गई, उनमें अचानक कई बदलाव देखने को मिले। फैन्स जानना चाहते होंगे कि आखिर हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात कहां हुई होगी? इसको लेकर हार्दिक ने ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी नताशा से पहली मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। नताशा को बिल्कुल पता नहीं था कि हार्दिक क्रिकेटर हैं। यह मुलाकात ही प्यार में बदल गई और दोनों ने डेट करना शुरू किया।

Read More: होम नर्स ने की बुजुर्ग महिला के साथ अश्लील हरकत, विरोध करने पर दी धमकी, सामने आया CCTV फुटेज 

हार्दिक ने बताया, ’पहली बार में मैंने उससे बात की. रात को एक बजे उसने देखा कि उस समय एक व्यक्ति टोपी, चेन और घड़ी पहने हुए है। ऐसे में उसने सोचा कि कोई अलग ही प्रकार का आदमी आया है।’ इसके बाद एक जनवरी 2020 को इंस्टाग्राम पर हार्दिक ने एक वीडियो और कुछ फोटोज शेयर किए थे। इसमें देखा गया कि क्रूज पर सारी तैयारियों के साथ हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया। दोनों ने सगाई की और फिर इसी साल जुलाई में घर वालों के बीच शादी भी कर ली थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers