Namrata Malla New Sexy Video

नम्रता मल्ला का नया हॉट सेक्सी वीडियो आया सामने, बर्फीले स्थान पर ऐसे लुक में मस्ती करती हुए दिखी एक्ट्रेस….देखें Video

Namrata Malla New Sexy Video: एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बर्फ वाले स्थान पर घूम रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : April 1, 2023/1:59 pm IST

Namrata Malla New Sexy Video: नई दिल्ली। भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है।

read more : Janjgir Champa News: ‘बेरोजगार युवाओं से ठगी कर रही कांग्रेस’ बोरोजगारी भत्ता के लिए नियम बनाने पर नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना 

 

Namrata Malla New Sexy Video : कई बार की तरह इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। नम्रता इतना अच्छा डांस करती है कि अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दे। नम्रता मल्ला बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों साउथ में अपने डांस से तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बर्फ वाले स्थान पर घूम रही है। उनके गोरे बदन पर काले कलर की ब्रा दिलाई दे रही हैं और साथ नीले कलर की जींस पहनी हुई है। नम्रता मल्ला का बर्फ के बीच खुला हुआ बदन देखकर फैंस पागल हुए जा रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

नम्रता मल्ला ने काली ब्रा और नीली जींस पहनकर अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लिया है। वहीं उनका कातिलाना फिगर हर कोई को मदहोश कर रहा है। नम्रता मल्ला आए दिन सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करती है। उनके सोशल अकाउंट पर लाखों की तादत में फैन फ्लाइंग है। नम्रता मल्ला ने इस वीडियो में अपना हॉट सेक्सी लुक रखा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें