न्यूजीलैंड सीरीज के बाद हार्दिक पंड्या का बड़ा ऐलान, कहा “यह मेरा आखिरी मैच”, फैंस में निराशा

  •  
  • Publish Date - February 3, 2023 / 11:48 AM IST,
    Updated On - February 3, 2023 / 11:48 AM IST

Hardik’s big announcement: भारत ने बाईट दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 मुकाबलों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। वनडे में जहां तीन ने कीवियों का सूपड़ साफ़ कर दिया तो वही टी 20 की श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम किया। इन दोनों ही सीरीज में भारतीय कप्तानों ने शानदार कप्तानी भी की। टी 20 की सीरीज में हार्दिक पंड्या की कप्तानी को जमकर सराहा गया। वह इस सीरीज में प्लेयर ऑफ़ दे सीरीज भी रहे। टीम इण्डिया अब अपने टी20 फॉर्मेट में कप्तानी को लेकर निश्चिंत हो गई हैं। पांड्या टीम प्रंबंधन की उम्मीदों पर खरा उतरे।

Read More : Ayodhya Ram Mandir: ‘5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा…’ एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

Hardik’s big announcement: लेकिन अब इस युवा कप्तान के एक ऐलान ने भारतीय टीम के साथ उनके भी फैंस को निराश कर दिया हैं। दरअसल अंतिम मुकाबले के बाद मैदान में गिल और पंड्या के बीच बातचीत हुई। इसमें पंड्या ने गिल की बैटिंग के बारे में पूछा तो वही गिल ने उनकी कप्तानी पर चर्चा की। मैन ऑफ द सीरीज हार्दिक ने इस मैच में चार विकेट झटके। गिल ने जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो चार विकेट खेल का हिस्सा हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैं गलत नहीं हूं तो मैंने 145 (किमी प्रति घंटे) की रफ्तार से गेंदबाजी की और इस रफ्तार ने मुझे खुशी और मुस्कान दी जो आप देख सकते हैं। यह मेरा आखिरी (मौजूदा सत्र में भारतीय टीम के लिए) मैच है. इसके बाद मैं ब्रेक पर जा रहा हूं।”

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज धृति योग से इन राशि वालों को होगा मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो जाएंगे मालामाल

Hardik’s big announcement: बता दे की अब हार्दिक पंड्या दो महीने के लम्बे अंतराल के बाद मैदान में वापसी करेंगे। इससे पहले भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज खेलेगी। संभवतः अब हार्दिक आईपीएल के साथ मैदान पर नजर आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें