Harshal Patel and Rian parag fight video goes viral on social media

IPL 2022 : आखिरी ओवर में हुई धुनाई तो हर्षल पटेल ने खोया आपा, बीच मैदान पर ही रियान पराग से हुई झड़प, देखें वीडियो

आखिरी ओवर में हुई धुनाई तो हर्षल पटेल ने खोया आपाः Harshal Patel and Rian parag fight video goes viral on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 26, 2022/10:06 pm IST

पुणे: Harshal Patel and Rian parag fight video राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हर्षल पटेल के बीच आईपीएल मैच के दौरान तीखी बहस हो गई जब पराग ने पटेल के आखिरी ओवर में 18 रन ले डाले । पराग ने 31 गेंद में 56 रन की पारी खेली । उन्होंने आखिरी ओवर में पटेल को एक चौका और दो छक्के जड़े। पराग ने जैसे ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर पटेल को चौका जड़ा, दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई । इसके बाद रॉयल्स के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा । मैदान से जाते समय दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच भी बहस हुई । पटेल ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया ।

Read more : ‘ये शादी नहीं हुई तो बदनाम कर दूंगा’.. लड़की की मां को अश्लील वीडियो भेजने लगा युवक 

Harshal Patel and Rian parag fight video रियान पराग जब पारी की आखिरी गेंद पर डीप मिडविकेट पर बड़ा छक्का लगाने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तब गेंदबाज हर्षल पटेल कुछ कहते हुए उनके पास दिखाई दिए। इसके बाद दोनों के बीच बहस होती दिखाई दी। कुछ साथी खिलाड़ियोंं के बीच बचाव करने से मामला अधिक बढ़ा नहीं। हालांकि, ब्रॉडकास्टर ने तुरंत ही ब्रेक ले लिया था, लेकिन तब तक पूरा मामला फैंस को समझ आ गया था। इस हॉट टॉक का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read more :  छात्रा से दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर पांच महीने तक किया रेप, दोस्तों को भी बुलाया 

मैच में बैंगलोर की ओर से मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड और वानिंदु हसरंगा ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, हर्षल पटेल ने एक विकेट लिया। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने पावरप्ले में तीन विकेट खोकर 43 रन बनाए। इस दौरान, देवदत्त पडिक्कल (7), रविचंद्रन अश्विन (17) और जोस बटलर (8) जल्द ही पवेलियन लौट गए। इस बीच, कप्तान संजू सैमसन ने कुछ बड़े शॉट लगाए। वहीं, दूसरे छोर पर डेरिल मिशेल ने कप्तान का साथ दिया। लेकिन 9.3 ओवर में हसरंगा की गेंद पर तेज गति से रन बनाने के चक्कर में कप्तान सैमसन (27) बोल्ड हो गए। जिससे राजस्थान ने 68 रनों पर चौथा झटका लगा।

Read more :  इस जिले में 15 मई तक धारा-144 लागू, बिना अनुमति रैली, जुलूस, धरना प्रदर्शन पर रहेगी रोक, अपर कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

इसके बाद छठे नंबर पर आए रियान पराग ने मिशेल के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन 15वें ओवर में हेजलवुड ने मिशेल (16) और 16वें ओवर में हसरंगा ने शिमरोन हेटमायर (3) पवेलियन भेज दिया। जिससे राजस्थान की टीम 103 रनों पर ही छह विकेट खो दिए। 18वें ओवर में पटेल की गेंद पर ट्रेंट बोल्ट (5) कैच आउट हो गए। इसके बाद, प्रसिद्ध कृष्णा (2) रन आउट हो गए। हालांकि दूसरे छोर पर पराग टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाते रहे। इस बीच 20वें ओवर में पटेल की गेंदों पर चौका और छक्का मारकर पराग ने 29 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया, साथ ही उस ओवर में 18 रन बटोर लिए, जिससे राजस्थान ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 144 रन बनाए। पराग तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 31 गेंदों में 56 रन बनाकर नाबाद रहे। अब बैंगलोर को मैच जीतने के लिए 145 रन बनाने होंगे।

 

 

 
Flowers