ICC fined India 60 percent of match fee

IND vs NZ : रायपुर में न्यूजीलैंड से मुकाबले से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ICC ने भारत पर लगाया 60 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना, जानें क्या है वजह?

IND vs NZ : रायपुर में न्यूजीलैंड से मुकाबले से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका ! ICC fined India 60 percent of match fee

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : January 20, 2023/1:31 pm IST

नई दिल्ली। ICC fined India 60 percent of match fee टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का दूसरा वनडे 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। ठीक इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया पर हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

Read More: Aaj Ka Love Rashifal: प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन..जानें 12 राशियों का लव राशिफल

ICC fined India 60 percent of match fee आपको बता दें कि 18 जनवरी को यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए भारत पर मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। अमीरात आईसीसी एलीट पैनल के मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने बताया कि भारत ने समय से तीन ओवर धीमी गेंदबाजी की। निर्णय पर पहुंचने से पहले समय भत्ते को ध्यान में रखा गया था।

Read More: Panchayat Recruitment 2023: 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, पंचायती राज विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां

खिलाड़ियों पर प्रत्येक ओवर के लिए उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है, जो आवंटित समय में गेंदबाजी करने में विफल रहता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक