Ind Vs Aus Match In Indore

Ind Vs Aus Match In Indore: मैच पर मंडरा रहे चिंता के बादल, पिच को सूखा रखने के लिए किए जा रहे विशेष इंतजाम

Ind Vs Aus Match In Indore इंदौर में 24 सितंबर को होने वाले मैच पर बारिश के आसार, होलकर स्टेडियम में खेला जाना है दूसरा वनडे मैच

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 10:03 AM IST, Published Date : September 18, 2023/10:03 am IST

Ind Vs Aus Match In Indore: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 24 सितंबर को होने वाली इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वन डे मैच को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से जारी है। लेकिन इस मैच पर चिंता का बादल मंडरा रहे है। एमपी मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। लगातार हो रही बारिश के चलते मैदान को फिलहाल एमपीसीए ने कवर किया गया है। मैदान को सुखा रखने के एमपीसीए प्रयास कर रहा है।

Ind Vs Aus Match In Indore: बता दें कम से कम तीन दिन की कड़क धूप मैदान के लिए जरूरी है। पिच को लेकर भी इस बार विशेष ध्यान रखा जा रहा है, क्योंकि इसी साल स्टेडियम में इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट मैच के दौरान पिच को लेकर सवाल खड़े हुए थे। इतना ही नहीं नेगेटिव रेटिंग तक होलकर स्टेडियम को मिली थी। उसके बाद ये पहला मैच है।

Ind Vs Aus Match In Indore: 24 सितंबर को इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच खेला जाएगा। मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। इसके लिए मैदान को तैयार कर लिया गया है, पिच तैयार करने का काम जारी है। ये होलकर स्टेडियम में 7वां इंटरनेशनल वनडे मैच होगा। मौसम विभाग ने मैच वाले दिन इंदौर में हल्की बारिश का अनुमान जताया है। पिच तैयार करने में क्यूरेटर इसका भी ध्यान रख रहे हैं।

Ind Vs Aus Match In Indore: मैच को लेकर मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ​​​​के अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। स्टेडियम के दोनों ड्रेसिंग रूम में बदलाव किया गया है। इन्हें बढ़ाकर 35 लोगों की क्षमता का किया गया है, ताकि प्लेयर्स को बेहतर सुविधा मिल सके। ब्रॉड कास्टिंग टीम ने बड़े रूम की मांग की थी, जिस पर उनके लिए अलग से पूरा कमरा तैयार किया गया। खराब पिच को मिले थे 3 डी-मेरिट पॉइंट।

ये भी पढ़ें- Budh Shani Shubh Yog/Dhan Rajyog: आज से इन राशियों के जातकों को मिलेगा लाभ, बुध-शनि का बनने जा रहा शुभ संयोग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें