IND vs AUS Test

टेस्ट सीरीज ख़त्म होते ही स्टार स्पिनर अश्विन का कैरियर खतरे में, खुद ही पूछा ‘क्या नौकरी छोड़ दूँ?’

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 05:50 PM IST, Published Date : March 13, 2023/5:50 pm IST

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी ख़त्म हो चुका हैं। भारत ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जो की बेनतीजा रहा। इंदौर का तीसरा मुकाबला कंगारुओं ने अपने नाम किया था। उससे पहले दिल्ली और नागपुर में हुए शुरूआती दो टेस्ट भारत की झोली में गया था। इस तरह तीन मैचों के परिणाम ही सामने आ सके। बात करे रोमांच की तो सीरीज के शुरूआती तीनो मैच बेहद शानदार रहे और सभी के नतीजे भी सामने आएं जबकि अहमदाबाद का मुकाबला पूरी तरह नीरस रहा।

इस आखिरी मुकाबले के तीसरे दिन जब ऑस्ट्रेलिया अपनी दूसरी इनिंग खेल रही थी तभी तय हो गया था की इस विकेट से गेंदबाजों को कोई ख़ास मदद नहीं मिल रही हैं। इस लिहाज से यह मैच ड्रॉ ही रह जाएगा। मैच के ख़त्म होने से पहले कई रोचक नज़ारे मैदान पर देखने को मिले। मसलन कोहली ने 186 रन का स्कोर बनाया तो गिल ने भी शतक ठोंका। लेकिन मुकाबले के पांचवे दिन जब विकेट नहीं गिर रहे थे तो कई बल्लेबाजों ने भी गेंदबाजी में हाथ आजमाया। अहमदाबाद में पुजारा और गिल को भी पहली बार गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

IND vs AUS Test: इसी वाकये पर अश्विन ने मैच के बाद चुटकी ली। उन्होने अपने ट्विटर पर मजाकिया लहजे में पूछा की क्या मै जॉब छोड़ दूँ? अब उनका यह ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा हैं।.