IND vs NZ 3rd ODI Match In Indore

इंदौर में होगा तांडव! नेक नहीं भारतीय खिलाड़ियों के इरादे, क्लीन स्वीप करने को उतरेगी टीम इंडिया

IND vs NZ 3rd ODI Match In Indore : न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया, निश्चित तौर पर 3-0 से क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 07:46 PM IST, Published Date : January 23, 2023/7:46 pm IST

IND vs NZ 3rd ODI Match In Indore :  इंदौर। टीम इंडिया ने दूसरा मैच जीतकर लगातार तीसरी वनडे सीरिज पर कब्जा जमा लिया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, आज इंदौर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमों ने मैदान पर पहुंचकर प्रैक्टिस की। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम की निगाहें अब सीरीज क्लीन स्वीप करने पर होगी।

read more : खालिस्तानियों ने हिंदू मंदिर में की तोड़फोड़, 15 दिनों के भीतर तीसरी बार दिया घटना को अंजाम 

 

IND vs NZ 3rd ODI Match In Indore :  इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया, निश्चित तौर पर 3-0 से क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। इससे पहले भी भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी। ऐसे में रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उसी जज्बे का प्रदर्शन करा चाहेंगे। आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ रायपुर में दूसरा वनडे जीतकर भारत ने सीरीज़ भी पहले ही कब्जा जमा लिया है। ये भारत की घर में लगातार सातवीं सीरीज़ जीत थी, जो कि एक रिकॉर्ड भी है।

read more : पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों का बढ़ता विवाद! श्याम मानव को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

 

टीम इंडिया में होगा बदलाव

चोट के कारण न्यूज़ीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी इस दौरे पर अभी तक एक भी मुक़ाबला नहीं खेल पाए हैं। हालांकि तीसरे वनडे के लिए उनके फ़िट होने की चर्चा है। ऐसे में उनके खेलने की पूरी संभावना है। वहीं टीम इंडिया की ओर से रजत पाटीदार अपने घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को रेस्ट देकर नये खिलाड़ियों को जांचा जा सकता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें