IND VS NZ 3rd ODI Team India won the third ODI

IND VS NZ 3rd ODI : टीम इंडिया ने क्लीन शहर में क्लीन स्वीप कर जीता मैच, रोहित-गिल ने जड़ा शतक, न्यूजीलैंड को 295 रनों पर किया ऑल आउट

IND VS NZ 3rd ODI Team India won the third ODI : न्यूजीलैंड की टीम भी इस बार कोई कमाल नहीं दिखा पाई और मैच हार गई।

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 09:08 PM IST, Published Date : January 24, 2023/9:08 pm IST

IND VS NZ 3rd ODI Team India won the third ODI : इंदौर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज इंदौर में खेला जा गया। होलकर स्टेडियम में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और शुभमन गिल के शतक और हार्दिक पांड्या के तेज अर्धशतक की बदौलत 385 रन का स्कोर बनाया। जबाव में उतरी न्यूजीलैंड की टीम भी इस बार कोई कमाल नहीं दिखा पाई और मैच हार गई।

read more : IND VS NZ 3rd ODI : तीसरे मैच में फ्लॉप होने के बाद भी हिट हुए सूर्या, अपने नाम किया ये महारिकॉर्ड, इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे 

IND VS NZ 3rd ODI Team India won the third ODI : इस मैच में रोहित और गिल ने शानदार शतक जमाया। तो वहीं गेंदबाजों ने भी अपना प्रदर्शन दिखाते हुए कीवियों की नाक में दम कर दिया। शुभमन गिल ने 112, रोहित ने 101 तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 54 रन की पारी खेलते हुए विशाल स्कोर 385 रन बना डाले। न्यूजीलैंड की ओर से टिकनर ने सर्वाधित 4 विकेट झटके।

read more : छत्तीसगढ़ में धान खरीदी का आंकड़ा 105 लाख मीट्रिक टन से पार, अब तक 23 लाख से ज्यादा किसानों में बेचा धान 

IND VS NZ 3rd ODI Team India won the third ODI : लक्ष्य की पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ज्यादा कुछ खास नहीं दिखा पाई। कीवियों ने अपना पहला विकेट पहले ही ओवर में गवा दिया। तो वहीं न्यूजीलैंड की ओर से कॉनवे ने 138 रन तो निकॉल्स ने 42 रन की पारी खेली। और बाद में टीम 295 रनों पर आॅल आउट हो गईं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers