ind vs nz 3rd t20 live score today 2022

भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव, हार्दिक पांड्या इस खिला​ड़ी को करेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर!

टीम इंडिया में आज के मैच में कुछ अहम बदलाव देखने को मिल सकता है! ind vs nz 3rd t20 live score today 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 22, 2022/12:16 pm IST

नई दिल्ली: ind vs nz 3rd t20 live score today 2022 भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा टी20 मैच खेला जाना है। मैच तय समय के अनुसार 12 बजे शुरू होना था, लेकिन अब मैच पर बारिश का संकट मंडराने लगा है। जी हां मौसम को देखते हुए टॉस के समय में बदलाव किया गया है और अब टॉस कुछ देर बार कराया जाएगा। बता दें कि पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, जबकि दूसरा मैच जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है।

Read More: भारत न्यूजीलैंड का तीसरा T20 मैच रद्द! टॉस होने से पहले आई ये खबर, मैदान में मंडराए संकट के बादल

ind vs nz 3rd t20 live score today 2022 वहीं, दूसरी ओर टीम इंडिया में आज के मैच में कुछ अहम बदलाव देखने को मिल सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत को हार्दिक पांड्या आज प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्लेइंग इलेवन में आज संजू सैमसन का नाम देखने को मिल सकता है।

Read More: प्रदेश में चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था, अस्पतालों में मरीजों की लगी लंबी कतार, डॉक्टरों के चैंबर खाली 

बता दें कि ऋषभ पंत लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और अब वो भारतीय टीम के नासूर साबित हो रहे हैं। पिछले टी20 मैच की बात करें तो ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैदान में भेजा गया था, लेकिन 13 गेंदों में मात्र 6 रन बनाकर वो लौट आए।

Read More: Bhola Teaser Out : शाहरुख-सलमान देखते रह गए और अजय देवगन ने इतिहास रच दिया… 

तीसरा और निर्णायक टी20 मैच भी अगर भारत जीत लेता है, तो वह इस टी20 सीरीज पर कब्जा कर लेगा। टीम इंडिया को अगर ये टी20 सीरीज जीतनी है, तो हर हाल में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना होगा। ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरे थे, लेकिन वह सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए। ऐसे में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह देकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे बड़ी गलती कर दी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक