Hardik Pandya Catches Hardik Pandya Ne Ek Hath me liya Shandar Catch

IND Vs NZ: रायपुर में हार्दिक पांड्या ने कर दिया वो काम, जो नहीं कर पाते बड़े ​बड़े दिग्गज बॉलर, वायरल हुआ वीडियो

जब मैदान में हार्दिक पांड्या बॉलिंग कर रहे थे तो एक गजब का नजारा देखने को मिला! Hardik Pandya Catches video Viral

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : January 21, 2023/6:20 pm IST

रायपुर: Hardik Pandya Catches राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 109 रनों का लक्ष्य दिया है। इस लक्ष्य की पीछा करते हुए भारतीय टीम 16.2 ओवर में 84 रन बना चुकी है। सलामी बल्लेबाज और टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन इस बीच हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: IND vs NZ 2nd ODI LIVE : टीम इंडिया का पहला विकेट गिरा, रोहित 51 रन बनाकर लौटे पवेलियन, यहां देखें लाइव स्कोर

Hardik Pandya Catches पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पूरी न्यूजीलैंड टीम 109 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। वहीं, जब मैदान में हार्दिक पांड्या बॉलिंग कर रहे थे तो एक गजब का नजारा देखने को मिला। हार्दिक पंड्या ने अपने पहली ही ओवर में न्यूजीलैंड को सबसे बड़ा झटका दिया है। डेवन कॉनवे सामने की तरफ ड्राइव लगाने की कोशिश में कैच आउट हो गए। हार्दिक पांड्या ने अपनी ही गेंद में शानदार कैच पकड़ा। बॉल फेंकने के बाद उन्होंने एक ही हाथ से कैच पकड़ लिया।

Read More: ‘Avatar-2’ के डायरेक्टर एसएस राजमौली के साथ फिल्म बना सकते हैं… 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करते हुए शुरू से ही न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों पर दबदबा बनाने का काम किया। मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। न्यूजीलैंड की टीम ने सिर्फ 15 के स्कोर पर ही अपने बल्लेबाजों का विकेट गंवा चुकी थी।

Read More छत्तीसगढ़ः बीच सड़क चलती बाइक पर कपल का रोमांस वायरल, लड़के की गोद में बैठकर लड़की ने किया Kiss

फिन एलेन पांच गेंदों में खाता खोले बिना मोहम्मद शमी की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर वापस पवेलियन लौट गए। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने हेनरी निकोलस को शुभमन गिल के हाथों कैच कराया है। डेरिल मिचेल को एक रन के स्कोर पर शमी ने आउट किया। फिर पंड्या ने अपनी ही गेंद पर डेवोन कॉन्वे का कैच पकड़ा। शार्दुल ठाकुर ने कीवी कप्तान टॉम लाथम को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers