Congress leader Shashi Tharoor demanded to change the captain in the next match

IND vs NZ T20 सीरीज: अगले मैच में कप्तान बदलने की मांग! कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर बताई ये वजह

IND vs NZ T20 Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जीत के बाद नए कप्तान की मांग कर दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 20, 2021/1:47 pm IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया टी20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। न्यजीलैंड की टीम को लगातार दो मैच में हराकर आत्मविश्वास बढ़ा है। टीम ने दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड को सात विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं दूसरी ओर मैच देखने पहुंचे कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जीत के बाद नए कप्तान की मांग कर दी।

यह भी पढ़ें : मदकूद्वीप में धर्मांतरण करने वालों पर जमकर बरसे RSS चीफ मोहन भागवत, चेतावनी देते हुए कही ये बात

अपने ट्वीट में शशि थरूर ने बताया है ​कि अगले मैच में किसे कप्तान की जिम्मेदारी मिलनी चाहिए। बता दें कि टीम इंडिया का अगला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। वहीं रोहित ब्रिगेड क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ सरकार ने पंचायती राज संस्थाओं को मजबूत करने की दिशा में लिए कई बड़े फैसले, जानिए पूरी डिटेल

शुक्रवार को भारत की शानदार जीत के बाद शशि थरूर काफी प्रसन्न दिखाई दिए और उन्होंने अगले मुकाबलों को लेकर बड़ा बयान दिया। शशि थरूर का मानना है कि तीसरे टी20 मुकाबले में सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर श्रेयस अय्यर को कप्तानी करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : रोहित-राहुल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, हासिल की 2-0 की अजेय बढ़त

थरूर ने ट्वीट किया, ‘भारत को टी20 सीरीज जीतते देखना अच्छा लगा। अगले मैच के लिए हमें उन लोगों को आराम देना चाहिए जिन्होंने अपना प्रदर्शन दिखाया है। रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर को रेस्ट मिले। श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में बेंच को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें : 2800 में धान खरीदी, 2 साल का बोनस सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में भाजपा किसान मोर्चा

 

=>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने Click करें.