RSS Chief Mohan Bhagwat Angry on Caste Conversion in Madku Dweep

मदकूद्वीप में धर्मांतरण करने वालों पर जमकर बरसे RSS चीफ मोहन भागवत, चेतावनी देते हुए कही ये बात

मदकूद्वीप धर्मांतरण करने वालों को जमकर बरसे RSS चीफ मोहन भागवत! RSS Chief Mohan Bhagwat Angry on Caste Conversion in Madku Dweep

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 19, 2021/11:59 am IST

मुंगेली: Mohan Bhagwat on Caste Conversion संघ प्रमुख मोहन भागवत मुंगेली के मदकूद्वीप पहुंचे। यहां आरएसएस के घोष शिविर में संघ प्रमुख ने शिरकत की। इस दौरान मोहन भागवत धर्मांतरण को लेकर जमकर बरसे। संघ प्रमुख ने अलग अलग उदाहरणों के साथ मतांतरण करने वालों को चेतावनी देते हुए हिंदुओं से संगठित होने की अपील की।

Read More: रेलवे स्टेशन के बाद अब हबीबगंज थाने का नाम बदलने की कवायद, ‘बिट्ठल थाना’ नाम पर लग सकती है मुहर

RSS Chief Mohan Bhagwat Angry संघ प्रमुख ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्णिमा और गुरुनानक देव की जयंती का आज पवित्र दिन है। ऐसे में उन्हें हरिहर केदार मदकू क्षेत्र में आयोजित घोष शिविर में आने का मौका मिला है। हम सम्पूर्ण दुनिया को अपना कुटुंब मानने वाले लोग हैं। हम धर्मांतरण नहीं सिखाते हैं और न ही हमें किसी को बदलने की आवश्कता है। लेकिन हम हमारे लोगों को किसी को बदलने भी नहीं देंने वाले हैं। इसके लिए हमे संगठित होकर धर्म की रक्षा करनी होगी।

Read More: रोहित-राहुल की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, हासिल की 2-1 की अजेय बढ़त

संघ प्रमुख ने कहा कि, घोष के सुर की तरह हमारे देश का भी एक सुर है। कोई देश के सुर को बिगाड़ने का कोशिश करता है तो देश का ताल संविधान उस सुर को ठीक करने का काम करता है। पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद अरुण साव सहित क्षेत्रीय विधायक और पार्टी पदाधिकारी ने भी संघ प्रमुख से मुलाकात कर क्षेत्रीय गतिविधियों की जानकारी दी।

Read More: गो संरक्षण के लिए गाय टैक्स लगाने की तैयारी कर रही सरकार, अधिकारियों को दिए निर्देश

 
Flowers