भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे आज, सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर टीम इंडिया की नजर | India-Australia third ODI today, Team India look to make invincible lead in the series

भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे आज, सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर टीम इंडिया की नजर

भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा वनडे आज, सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर टीम इंडिया की नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 8, 2019/3:12 am IST

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के 5 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला आज रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच दोपहर में 1:30 बजे से खेला जाएगा।भारतीय टीम सीरीज के दोनों वनडे मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है। अब भारत की नजर तीसरा वनडे जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर होगी। 

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, यूपी की 11 सीट और गुजरात की 4 

रांची वनडे अगर भारतीय टीम जीतेगी तो ये कप्तान के तौर पर विराट कोहली की 50वीं जीत होगी। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उनकी 50वीं वनडे जीत होगी। यही नहीं, भारत घरेलू मैदान पर लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीतेगा। भारतीय टीम ने घरेलू मैदान पर आखिरी बार अक्टूबर 2015 में वनडे सीरीज दक्षिण अफ्रीका से हारी थी। उसके बाद से टीम इंडिया ने घरेलू मैदान पर 6 वनडे सीरीज खेली और सभी में जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद मामले में मध्यस्थता पर आज आ सकता है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

रांची में टीम इंडिया ने अब तक 4 वनडे खेले हैं। इनमें से उसने दो जीते और एक हारा है। एक वनडे का नतीजा नहीं निकला। शिखर धवन की खराब फार्म के कारण भारत की शुरुआत पर असर पड़ रहा है। वहीं इस मैच टीम चयन को लेकर भुवनेश्वर कुमार की वापसी के बाद मोहम्मद शमी को आराम दिया जा सकता है और अंबाती रायुडू की जगह ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।