संकट में भारत-श्रीलंका क्रिकेट सीरीज, बदला वनडे और टी-20 मुकाबलों की तारीख, देखें | India-Sri Lanka cricket series in trouble, Change the date of ODI and T20 matches

संकट में भारत-श्रीलंका क्रिकेट सीरीज, बदला वनडे और टी-20 मुकाबलों की तारीख, देखें

संकट में भारत-श्रीलंका क्रिकेट सीरीज, बदला वनडे और टी-20 मुकाबलों की तारीख, देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 10, 2021/2:23 am IST

नई दिल्ली। भारत-श्रीलंका क्रिकेट सीरीज पर कोरोना का खतरा बना हुआ हुआ है। कोरोना के दो मामले सामने आने के बाद कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। वहीं अब 13 जुलाई से शुरू होने वाला पहला वनडे 17 को खेला जाएगा। बता दें कि श्रीलंकाई टीम के एक बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डेटा विश्लेषक जीटी निरोशन पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More News: SC-ST की दुहाई…राजभवन में गुहार…वास्तव में कौन इन वर्गों के साथ और कौन कर रहा सियासत

श्रीलंका में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच क्रिकेट सीरीज पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। श्रीलंकाई टीम के दो सदस्य के संक्रमित होने के बाद अब कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। वन-डे और टी-20 सीरीज को लेकर नई तारीखों का ऐलान हुआ है।

Read More News:  राम करेंगे बेड़ापार… बीजेपी फिर से भावनात्मक वोट ले जाएगी या कांग्रेस का सॉफ्ट हिंदुत्व वाला ये स्टांस भरपूर वोट दिलाएगा? 

वन-डे सीरीज
पहला वन-डे : 17 जुलाई
दूसरा वन-डे : 19 जुलाई
तीसरा वन-डे : 21 जुलाई

टी-20 सीरीज
पहला टी-20 : 24 जुलाई
दूसरा टी-20 : 25 जुलाई
तीसरा टी-20 : 27 जुलाई

Read More News:  चंद रुपयों में नानी ने कर दिया नवजात नाती का सौदा, मां का अस्पताल में चल रहा था उपचार

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान में कहा, ‘श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम के डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।’ बता दें कि श्रीलंकाई टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद फ्लावर को पॉजिटिव पाया गया था। फ्लावर इंग्लैंड से लौटने के बाद कड़े पृथकवास में हैं। पृथकवास में रह रहे अन्य सभी खिलाड़ियों की भी जांच कराई गई है। हालांकि बीसीसीआई ने श्रीलंका बोर्ड का पूरा साथ दिया है।

Read More News:  राजधानी की सड़कों पर दौड़ेंगी CNG बसें, सिटी लिंक लिमिटेड ने जारी किया टेंडर