India's star bowler Mohammed Shami's wife trolled on social media

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज की वाइफ ने सरेआम दी धमकी, कहा- ‘बोलूंगी तो तेरी धज्जियां उड़ा दूंगी’

bowler Mohammed Shami's wife troll : इन दिनों हसीन जहां अपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट कर देतीं है ऐसा ही कुछ मामला फिर देखने को मिला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 3, 2022/2:56 am IST

bowler Mohammed Shami’s wife trolled :   भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां हमेशा से विवादों में रहे हैं, हसीन जहां ने कई बार मोहम्मद शमी के खिलाफ गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इन दिनों हसीन जहां अपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट कर देतीं है जिससे वह ट्रोल भी हो रही हैं, ऐसा ही कुछ मामला फिर देखने को मिला है।

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह किसी शख्स को धमकी देते हुए कह रही हैं कि ‘मैं अभी कुछ बोल नहीं रही हूं अगर बोलूंगी तो तेरी धज्जियां उड़ा दूंगी’ अब ये धमकी वह किसे दे रही हैं इसकी जानकारी तो नहीं मिल पायी है।

यह भी पढ़ें:  Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

शमी और जहां में नहीं हुआ है अब तक तालाक

bowler Mohammed Shami’s wife trolled :  बता दें कि हसीन जहां और शमी के बीच शादी के बाद से ही लगातार झगड़ा होता रहा है,और इसी झगड़े के चलते ही हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अलग रहती हैं, पर अबतक दोनों में तालाक नहीं हो पाया है। दोनों के बीच के झगड़े खुलकर सामने आए हैं और इन्हीं सब झगड़ों के कारण शमी को कई बार कानूनी कार्रवाई से भी होकर गुजरना पड़ा है, जिसका असर उनके खेल पर भी पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

यह भी पढ़ें: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

शमी के खिलाफ दर्ज हुए हैं केस

bowler Mohammed Shami’s wife trolled :  2018 में हसीन जहां ने शमी के ऊपर रेप, हत्या की कोशिश घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाएं हैं और सिर्फ शमी ही नहीं उनके भाई के खिलाफ भी कई आरोप जहां ने लगाए हैं जिसमें केस भी दर्ज हुए हैं। बता दें कि शमी पर IPC की धारा 498 ए शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जिसके कारण शमी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

और भी है बड़ी खबरें…