भारत-श्रीलंका श्रृंखला रद्द, जून से दोनों देशों के बीच खेला जाना था 3 वनडे और 20-20 मैच | India's tour to Sri Lanka, which was scheduled to take place later this month

भारत-श्रीलंका श्रृंखला रद्द, जून से दोनों देशों के बीच खेला जाना था 3 वनडे और 20-20 मैच

भारत-श्रीलंका श्रृंखला रद्द, जून से दोनों देशों के बीच खेला जाना था 3 वनडे और 20-20 मैच

: , March 10, 2021 / 03:34 AM IST

नई दिल्ली: कोरेाना संकट के चलते आगामी दिनों होने वाले भारत-श्रीलंका के बीच प्रस्तावित श्रृंखला को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि दोनों देशों के बीच जून से जुलाई के बीच 3 वनडे और 20-20 मैच होना था, लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए मैच रद्द कर दिया गया है। इस बात की जानकारी आईसीसी ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर दी है।

Read More: 13 IAS अफसरों के प्रभार में फेरबदल, परदेशी सिद्धार्थ कोमल होंगे सीएम भूपेश बघेल के नए सचिव

वहीं इससे पहले बीते दिनों आईसीसी ने क्रिकेट और खिलाड़ियों से जुड़े कुछ नियमों में बदलाव किए थे। बदले हुए नियमों की जानकारी देते हुए आईसीसी ने कहा है कि अब गेंद को चमकाने के लिए लार के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में घरेलू अंपायरों को अनुमति दी गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ में एक दशक बाद सही समय पर आया मानसून, वनांचल क्षेत्र बस्तर में हुई एंट्री, दो दिन के भीतर रायपुर पहुंचने की संभवना

वहीं बदले गए नियमों के अनुसार टेस्ट मैच के दौरान कोरोना वायरस का लक्षण मिलने के बाद खिलाड़ियों को बदलने के लिए टीमों को अनुमति दी जाएगी। कंस्यूमर रिप्लेसमेंट के अनुरूप, मैच रेफरी निकटतम लाइक-फॉर-रिप्लेसमेंट को मंजूरी देंगे।

Read More: कोरोना से बचने तंत्र-मंत्र का सहारा, पॉजिटिव पाए गए एक ने तोड़ा दम, 33 बाबाओं को भेजा क्वारंटाइन में

 

 

#HarGharTiranga