IPL auction 2022: ऑक्शन से ठीक पहले Punjab Kings को बड़ा झटका, इस क्रिकेटर ने छोड़ा साथ |

IPL auction 2022: ऑक्शन से ठीक पहले Punjab Kings को बड़ा झटका, इस क्रिकेटर ने छोड़ा साथ

टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से दो दिन पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ट्विटर पर अपना पद छोड़ने की घोषणा की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 11, 2022/1:01 pm IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) बहुत ही रोचक होने वाला है क्योंकि इसमें लोगों को 10 टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी। वहीं, अब सभी की निगाहें 12 और 13 फरवरी को होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) पर हैं, लेकिन इससे पहले ही पंजाब टीम (Punjab Kings) को एक बड़ा झटका लग गया है। मेगा ऑक्शन से पहली ही एक धाकड़ क्रिकेटर ने उसका साथ छोड़ दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

IPL Auction 2022: दरअसल, टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से दो दिन पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ट्विटर पर अपना पद छोड़ने की घोषणा की है। पंजाब किंग्स ने 2019 में वसीम जाफर को अपने साथ जोड़ा था। पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले हैं और गेंदबाजी कोच ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट हैं। फील्डिंग कोच के रूप में दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स टीम के साथ जुड़े हुए हैं। पंजाब किंग्स ने एक बार भी आईपीएल टीम का खिताब नहीं जीता है।

read more: कोविड हुआ है और घर पर हैं तो सांस लेने में मदद करने वाले पांच आसान उपाय

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम का साथ छोड़ते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार पोस्ट किया। उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के गाने ‘अच्छा चलता हूं की तस्वीर पोस्ट की। वसीम जाफर ने आगे लिखा है कि आईपीएल टीम पंजाब किंग्स का धन्यवाद। आईपीएल 2022 सीजन के लिए उन्होंने कोच अनिल कुंबले और टीम को शुभकामनाएं दी। वसीम जाफर 150 रणजी ट्रॉफी मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी है। वह खुद भी आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए 2008 में 8 मैचों में 130 रन बनाए हैं।

12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन

बीसीसीआई (BCCI) ने कंफर्म कर दिया है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को होगा। इसमें 590 खिलाड़ी का नाम है, इनमें 228 कैप्ड खिलाड़ी हैं तो वहीं 355 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं। आईपीएल 2022 बहुत ही शानदार होने वाला है, क्योंकि आईपीएल 2022 में लोगों को 10 टीमें खेलते हुए दिखाईं देंगी। लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ी हैं।

 
Flowers