IPL 2023 RR vs DC

IPL 2023: राजस्थान की टीम को बड़ा झटका, DC के खिलाफ मैच से पहले चोटिल हुआ यह तूफानी बल्लेबाज

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जोस बटलर चोटिल हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 05:10 PM IST, Published Date : April 6, 2023/5:10 pm IST

IPL 2023 RR vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में संजू सैमसन की अगुवाई वाले राजस्थान रॉयल्स की अगली टक्कर वार्नर की सेना दिल्ली कैपिटल्स से होगी। इस मैच के रोमांचक रहने की उम्मीद जताई जा रही हैं। आईपीएल का यह 11वां मुकाबला शनिवार को गुवाहाटी मे खेला जाएगा। वही इससे पहले राजस्थान रॉयल्स को बुधवार को हुए मुकाबले में पंजाब के हाथों नजदीकी हार का सामना करना पड़ा था। यह हार टीम के लिए झटका था लेकिन इससे भी बड़ा झटका उन्हें अब लगने वाला हैं।

कोरोना के सटीक भविष्यवक्ता का दावा, जून-जुलाई में हर दिन आएंगे 25 हजार केस, 5वीं लहर पर..

‘हनुमान चालीसा’ पढ़ने से बची थी सोनू निगम की जान, पाकिस्तान से जुड़ी हैं यह खौफनाक कहानी

IPL 2023 RR vs DC: दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जोस बटलर चोटिल हो गए थे। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जोस बटलर शाहरूख खान का कैच पकड़ते समय चोटिल हो गए। जोस बटलर के अंगूठे में चोट लगी है। जोस बटलर के चोटिल होने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने रवि अश्विन को ओपनर के तौर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। हालांकि, रवि अश्विन के आउट होने के बाद जोस बटलर बल्लेबाजी करने आए थे। बहरहाल, इस मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि जोस बटलर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कहा कि जोस बटलर फिट नहीं हैं। वह कैच पकड़ते वक्त चोटिल हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक