IPL 2023 से आई बुरी खबर, बीच सीजन में ये दिग्गज खिलाड़ी छोड़ेंगे अपनी टीम का साथ, जानें क्या है वजह

Bad news from IPL 2023 : IPL 2023 के बीच एक बुरी खबर निकलकर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लग सकता हैं।

  •  
  • Publish Date - April 24, 2023 / 10:28 AM IST,
    Updated On - April 24, 2023 / 10:28 AM IST

नई दिल्ली : Bad news from IPL 2023 : क्रिकेट का सबसे मजेदार फॉर्मेट माने जाना वाला IPL जारी है। इस सीजन में अब तक सभी मैच बहुत ज्यादा ही रोमांचक हो रहे हैं। फैंस को यह सीजन बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर निकलकर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लग सकता हैं।

दरअसल, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर IPL 2023 टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ देंगे, जिससे उनके फैंस को करारा झटका लगने वाला है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा। शिव सुंदर दास की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी जल्द ही वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : चेन्नई से हार के बाद भड़के KKR के कप्तान नितीश राणा, कहा – लगातार दोहरा रहे गलतियां 

बीच में ही टूर्नामेंट छोड़ेंगे रोहित और विराट

Bad news from IPL 2023 : हेड कोच राहुल द्रविड़ 23 या 24 मई को लंदन के लिए टीम इंडिया के कुछ टेस्ट क्रिकेटर्स के साथ रवाना हो सकते हैं। BCCI के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘राहुल द्रविड़ मई के आखिरी हफ्ते में 23 या 24 मई के आसपास लंदन के लिए रवाना होंगे। कुछ टेस्ट क्रिकेटर्स अपनी आईपीएल टीम के कमिटमेंट को पूरा करने के बाद के बाद रवाना होंगे। कुछ टेस्ट क्रिकेटर्स द्रविड़ के साथ चले जाएंगे, क्योंकि उनका आईपीएल अभियान समाप्त हो जाएगा।’ मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अगर IPL 2023 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाती हैं, तो फिर इस लिस्ट में रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम भी जुड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : Csk Vs Kkr : Ajinkya Rahane ने की IPL 2023 में जोरदार वापसी, हर चौथी गेंद पर मार रहे बाउंड्री… 

अजिंक्य रहाणे को मिल सकता है मौका

Bad news from IPL 2023 : बता दें कि धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट ने टीम इंडिया की मुश्किल बढ़ा दी है। श्रेयस अय्यर की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए अजिंक्य रहाणे का रास्ता खुल सकता है। सूर्यकुमार यादव के पास अभी भी इंग्लैंड में टेस्ट खेलने के लिए पर्याप्त अनुभव नहीं होने के कारण, चयनकर्ताओं को WTC फाइनल के लिए अजिंक्य रहाणे को वापस बुलाने की संभावना है। केएल राहुल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं, जिससे शुभमन गिल को मध्य क्रम में एक स्लॉट खोजने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के अलावा शार्दुल ठाकुर भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Sachin Tendulkar की वो 10 सिक्रेट बातें जो सिर्फ वो जानते हैं और आज आप जानेंगे, पत्नी अंजलि तेंदुलकर को भी नहीं है पता

ऐसी हो सकती है भारत की टीम

Bad news from IPL 2023 : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट, उमेश यादव।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें