IPL 2023 Opening Ceremony: tamanna bhatia Rashmika Mandanna will Perform

IPL 2023 Opening Ceremony: श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया सहित ये स्टार क्रिकेट के महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी में लगाएंगे चार चांद

श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया सहित ये स्टार क्रिकेट के महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी में लगाएंगे चार चांद! IPL 2023 Opening Ceremony

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 04:41 PM IST, Published Date : March 30, 2023/4:41 pm IST

नई दिल्लीः IPL 2023 Opening Ceremony क्रिकेट का महाकुंभ यानि आईपीएल 2023 का कल भव्य आगाज होने वाला है। आईपीएल 2023 का आगाज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। इस प्रतियोगिता का पहला मैच गुजरात टाइटंस और सीएसके के बीच खेला जाएगा। पहले ही मैच में दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने युवा कप्तान हार्दिक पांड्या होंगे। लेकिन दोनों टीम मैदान में आमने सामने आएं इससे पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होगा।

Read More: 12 भाषाओं में होगी IPL 2023 की कमेंट्री, भोजपुरी में भी सुन पाएंगे आप क्रिकेट का आँखों देखा हाल

IPL 2023 Opening Ceremony मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में गायक अरिजीत सिंह और मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया समारोह में नजर आएंगी। इसकी पुष्टि आईपीएल ने बुधवार (29 मार्च) को ट्वीट कर दी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना और अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी समारोह में नजर आ सकते हैं। इन तीनों के नाम की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने परफॉर्म किया था।

Read More: राघव-परिणीती अप्रैल में हो जाएगें ‘Ragneeti’? शादी की खबरों के बीच सामने आई दोनों की अनसीन तस्वीरें

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन कब होगा?
आईपीएल के 16वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन 31 मार्च को होगा।
ओपनिंग सेरेमनी कहां आयोजित होगी?
ओपनिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होगी।
https://twitter.com/IPL/status/1641072141855772672?s=20
ओपनिंग सेरेमनी कितने बजे से शुरू होगी?
ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत 31 मार्च को शाम छह बजे होगी।
कौन से टीवी चैनल पर ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण होगा?
टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आईपीएल के मैच और उद्घाटन समारोह को देख सकते हैं।
फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
आईपीएल की लाइव-स्ट्रीमिंग का अधिकार भारत में वॉयकाम 18 के पास है। आप जियो सिनेमा (Jio Cinema) के एप या उसके वेबसाइट पर मैच और उद्घाटन समारोह को देख सकते हैं। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.amarujala.com पर भी पढ़ सकते हैं।
फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
जियो सिनेमा पर आईपीएल का प्रसारण होगा। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग के सभी मैच और ओपनिंग सेरेमनी को देख सकते हैं।
https://twitter.com/IPL/status/1641319360143962113?s=20

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers