A husband of six wives

छह पत्नियों का एक पति, सबसे चाहता है एक बच्चा लेकिन प्रेग्नेंट करने को राजी नहीं, निकाला ये हल

A husband of six wives: बता दें कि वर्तमान में उनकी एक 10 साल की बेटी है लेकिन अब वह एक बेटे की उम्मीद कर रहे हैं। वह अपनी हर पत्नी से एक-एक बच्चा चाहते हैं। वह शुरुआत में अपनी पहली पत्नी के अंडों का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : March 30, 2023/4:02 pm IST

A husband of six wives: साओ पाउलो। दुनिया में अजीबोगरीब खबरों की कमी नहीं है, यही खबरें जब लोगों के सामने आती है तो लोग हैरान हो जाते हैं कि ऐसे लोग भी दुनिया में हैं। दरअसल, छह पत्नियों का अकेला पति अपनी हर पत्नी के साथ बच्चे पैदा करना चाहता है। लेकिन वह किसी को प्रेग्नेंट नहीं करना चाहता तो भला यह कैसे संभव है।

बता दें कि आर्थर ओ उर्साे अक्सर अपने विवादित शादीशुदा जिंदगी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इस 37 साल के शख्स की एक समय पर नौ पत्नियां थीं। पिछले साल जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने अपनी चार पत्नियों को तलाक दे दिया। वह इस महीने की शुरुआत में अपना ‘नया प्यार’ हासिल करने में कामयाब रहे और इस तरह उनकी जिंदगी में छठी पत्नी की एंट्री हो गई।

read more:  छात्रा को गंदे SMS भेजता था प्रिंसिपल, फोन पर करता था अश्लील बातें, फिर एक दिन…..

बिना प्रेग्नेंट किए कैसे होंगे बच्चे?

A husband of six wives: डेलीस्टार की खबर के अनुसार, आर्थर की शादी सबसे पहले लुआना काजाकी से हुई थी। बाद में कपल अपने रिलेशनशिप को ओपन करने के लिए सहमत हो गया। अब अपनी छह पत्नियों के साथ शख्स सरोगेसी के जरिए अपने परिवार को बढ़ाना चाहता है।

ब्राजील के साओ पाउलो के मॉडल आर्थर के अनुसार, ‘मैं अपनी छह पत्नियों में से सबसे पहले गर्भवती होने के लिए किसी एक को चुनकर बाकियों को नाराज नहीं करना चाहता हूं।’ इसलिए हमने सरोगेसी का रास्ता चुना है। मैं कभी भी इस तरह की किसी चीज से नहीं गुजरा हूं इसलिए यह पहली बार है। हम बहुत चिंतित हैं लेकिन बच्चा पैदा करने के इस सपने को सच करने के लिए उत्साहित भी हैं।’

read more: ‘मुझे दो लड़कों से शादी करनी है…हसबैंड तो है प्रेमी से भी शादी करनी है’ अर्जी लेकर थाने पहुंची युवती

बता दें कि वर्तमान में उनकी एक 10 साल की बेटी है लेकिन अब वह एक बेटे की उम्मीद कर रहे हैं। वह अपनी हर पत्नी से एक-एक बच्चा चाहते हैं। वह शुरुआत में अपनी पहली पत्नी के अंडों का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arthur O Urso (@arthurourso)

सभी पत्नियां भी इस फैसले से सहमत

इस फैसले में उनकी सभी पत्नियां भी साथ हैं, जो कि पहले नहीं थीं। हाल ही में छठी महिला से शादी करने वाले आर्थर ने कहा कि ‘यह घर में एक नाजुक विषय है’। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हम किसी ऐसी महिला की तलाश कर रहे हैं जो हमारी सरोगेट हो सकती है। वह इस प्रक्रिया पर 33,128 पाउंड यानी 33 लाख रुपए से अधिक खर्च करने को तैयार हैं।

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें