Match Fixing in IPL 2023: Mohammed Siraj Receive offer for Leak Details

Match Fixing in IPL 2023: IPL 2023 में मैच फिक्सिंग? मोहम्मद सिराज ने…, इनसे मिला ऑफर

Match Fixing in IPL 2023: IPL 2023 में मैच फिक्सिंग? मोहम्मद सिराज ने..., इनसे मिला ऑफर! Match Fixing in IPL 2023: Mohammed Siraj...

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 12:12 PM IST, Published Date : April 19, 2023/11:39 am IST

नई दिल्ली: Match Fixing in IPL 2023 IPL 2023 के रोमांच के बीच एक चिंताजनक खबर सामने आई है। दरअसल IPL 2023 में अब मैच फिक्सिंग का संकट गहराने लगा है। जी हां आरसीबी के दिग्गज गेंदबाज को टीम की जानकारी लीक करने के लिए ऑफर मिला था। बताया जा रहा है कि जानकारी देने बदले के सिराज को मोटी रकम दिए जाने का ऑफर दिया गया था। फिलहाल सिराज ने इस बात की जानकारी बीसीसीआई के एसीबी यूनिट को दे दी है।

Read More: आज दिल्ली आएंगे इस देश के राष्ट्रपति, एम्स में कराएंगे अपना इलाज, लंबे समय से हैं बीमार

Match Fixing in IPL 2023 मिली जनकारी के अनुसार हैदराबाद के एक ड्राइवर IPL 2023 के दौरान सट्टा लगाकर लंबी चौड़ी रकम हार गया है। हार को कवर करने के लिए ड्राइवर ने आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑफर दिया कि वो अगर टीम की जानकारी देते हैं तो उन्हें मोटी रकम दी जाएगी। बताया जा रहा है कि ऐसा करने वाला शख्स कोई बुकी नहीं था।

Read More: पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर की घर वापसी, चुनावी साल में थामेंगे बीजेपी का दामन, इस वजह से छोड़ी थी पार्टी 

मामले की जानकारी होने के बाद सिराज को ऑफर देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इससे पहले एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला को सीएसके टीम के पूर्व प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन के साथ स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक