IPL 2023: Axar Patel should be batting in top four, says DC skipper Warner

Axar Patel के बारे में ये क्या बोल गए David Warner, फैंस हो गए हैरान…

Axar Patel के बारे में ये क्या बोल गए David Warner, फैंस हो गए हैरान : What did David Warner say about Axar Patel, fans were surprised...

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 09:23 AM IST, Published Date : April 12, 2023/9:23 am IST

नयी दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) से छह विकेट की हार के बाद, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि हार के बावजूद पिछले तीन मैचों में काफी सकारात्मक चीजें हैं और उन्होंने कहा कि ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए। जेसन बेहरेनडॉर्फ और पीयूष चावला के तीन विकेटों के बाद कप्तान रोहित शर्मा का अर्धशतक और तिलक वर्मा का 41 रन का मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में अपने आईपीएल 2023 मैच में डीसी पर 6 विकेट से व्यापक जीत दर्ज की।

यह भी पढ़े :  यूपी की सीमा में प्रवेश हुआ अतीक अहमद का काफिला, सुरक्षा की दृष्टि से रखी जा रही पैनी नजर 

अक्षर की बल्लेबाजी इस साल टीम इंडिया और डीसी के लिए एक संपत्ति रही है। अक्षर ने इस साल 12 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 13 पारियों में 63.82 की औसत और 74.12 की स्ट्राइक रेट से 444 रन बनाए हैं। उन्होंने 84 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ चार अर्धशतक बनाए हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में इस साल की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत के सबसे लगातार बल्लेबाज थे, उन्होंने पांच पारियों में 88.00 की औसत से तीन अर्द्धशतक के साथ 264 रन बनाए। इसके अलावा, उन्होंने इस साल ODI और T20I में कुछ उपयोगी कैमियो भी खेले हैं।

यह भी पढ़े :  Vaishno Devi Yatra Yojna : वैष्णों देवी तीर्थयात्रियों के लिए कारगर होगी केंद्र की यह योजना, यात्रा करने में होगी आसानी 

डीसी के लिए, उन्होंने चार पारियों में 27.00 की औसत से 168.75 की स्ट्राइक रेट से एक अर्धशतक के साथ 108 रन बनाए हैं।
इस हार के बाद, डीसी सभी चार गेम हारकर अंक तालिका में सबसे नीचे है। दूसरी ओर, मुंबई तीन मैचों में एक जीत और दो हार के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। उनके कुल दो अंक हैं। मैच में आते ही, MI द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के बाद, DC को 19.4 ओवर में 172 रन पर समेट दिया गया। कप्तान वार्नर (47 गेंदों में छह चौकों की मदद से 51) और एक्सर पटेल (25 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 54) बल्ले से डीसी के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे क्योंकि बाकी लाइन-अप इन दोनों को समर्थन देने के लिए संघर्ष कर रहे थे। बल्लेबाज। मनीष पांडे ने 18 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 26 रन बनाकर वार्नर के साथ दूसरे विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी की, जबकि अक्षर ने वार्नर के साथ छठे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की। ये दोनों स्टैंड डीसी के लिए बेहद अहम थे।

यह भी पढ़े :  सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप शो के बीच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, कहा – उसे इसी की जरूरत है