26 सितंबर से शुरू हो सकता है आईपीएल, BCCI ने तैयार किया पूरा शेड्यूल! जानें.. | IPL can start from 26 September, BCCI has prepared the entire schedule! Learn ..

26 सितंबर से शुरू हो सकता है आईपीएल, BCCI ने तैयार किया पूरा शेड्यूल! जानें..

26 सितंबर से शुरू हो सकता है आईपीएल, BCCI ने तैयार किया पूरा शेड्यूल! जानें..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 17, 2020/12:14 pm IST

नई दिल्ली। आईपीएल के आयोजन को लेकर बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग का आगामी 26 सितंबर से शुरू किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आयोजन को लेकर पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया है।

Read More News: इस जिले में अब हर सप्ताह दो दिन रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

बात दें कि कोरोना के प्रभाव के चलते आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाला गया है। वहीं अब खबर मिल रही है कि आईपीएल का आयोजन इसी साल सितंबर में किया जा सकता है। खबर यह भी है कि बीसीसीआई यूएई में आईपीएल आयोजित करने के लिए मंजूरी ले रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं इस वजह से बीसीसीआई को ये फैसला लेना पड़ा है।

Read More News:मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, MLA सुमित्रा देवी ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टूर्नामेंट यूएई में 26 सितंबर को शुरू होगा और 6 नवंबर को आईपीएल का फाइनल मैच खेला जाएगा। आईपीएल का पूरा शेड्यूल अगस्त के पहले हफ्ते में जारी किया जा सकता है। इससे पहले गुरुवार को खबरें आई थी कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले सभी भारतीय क्रिकेटर 5 हफ्तों की ट्रेनिंग के लिए यूएई जा सकते हैं। फिलहाल इसे लेकर अभी बीसीसीआई के अधिकारियों का स्पष्ट बयान आना अभी बाकी है।

Read More News: जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 9 पिच हैं और ऐसे में वहां कई मैच आयोजित किए जा सकते हैं। हर पिच पर रोजाना मैच आयोजित हो सकते हैं और साथ-साथ दूसरी पिच अगले मुकाबलों के लिए तैयार हो सकती हैं।

Read More News: गोधन न्याय योजना समेत अन्य विकास कार्यों को लेकर सीएम भूपेश ने कलेक्टरों से की चर्चा