Ishan Kishan returned to the field after BCCI's rebuke

Ishan Kishan Comeback: BCCI की फटकार के बाद मैदान में लौटे ईशान किशन, प्रदर्शन देख फैंस हुए खफा

Ishan Kishan Comeback: ईशान किशन तीन महीने बाद डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 में वापसी की लेकिन वो फ्लॉप साबित हुए।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 11:33 AM IST, Published Date : February 28, 2024/11:33 am IST

नई दिल्ली : Ishan Kishan Comeback: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन तीन महीने बाद मैदान में उतरे। ईशान ने 3 महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलते हुए वापसी की। ईशान किशन तीन महीने बाद डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 में वापसी की लेकिन वो फ्लॉप साबित हुए। ईशान ने 12 गेंदों में केवल 19 रन बनाए हैं। बता दें कि, रूट मोबाइल लिमिटेड के खिलाफ ईशान किशन घरेलू टूर्नामेंट में RBI की तरफ से खेल रहे हैं। ईशान किशन ने 3 महीने बाद वापसी कर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उनके इस प्रदर्शन को देख फैंस भी उनसे खफा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : Gwalior To Ayodya Direct Train: एमपी से अयोध्या जाना होगा आसान, रेलवे ने रामभक्तों को दी बड़ी सौगात, यहां से डायरेक्ट मिलेगी ट्रेन 

सस्ते में पवेलियन लौटे ईशान

Ishan Kishan Comeback: बता दें कि, डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 के मुकाबले में RBI ने पहले गेंदबाजी की, जिसमें ईशान किशन को विकेटकीपिंग करते हुए देखा गया। मैच में पहले बैटिंग करते हुए रूट मोबाइल लिमिटेड की तरफ से आयुष वर्तन की 31 गेंद में 54 रन और ढेकाले की 42 रन की पारी खेली। इस तरह टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 192 रन का स्कोर खड़ा कर पाई। RBI की टीम ने इसके जवाब में 16.3 ओवर में 103 रन बनाकर ढेर हो गई और रूट मोबाइल लिमिडेट को 89 रन से जीत मिली। इस मैच में ईशान किशन ने वापसी की, लेकिन डीवाई पाटिल कप में 19 रन बना सके। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के लिए खेलते हुए 25 साल के ईशान 12 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के ही लगा पाए।

यह भी पढ़ें : Minister Vikramaditya Singh Resigns: हिमाचल प्रदेश में शुरू हुआ खेला! पूर्व सीएम के बेटे मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने दिया इस्तीफा, कही बड़ी बात

भारतीय टीम में नहीं मिल रही ईशान को जगह

Ishan Kishan Comeback: बता दें कि, ईशान किशन ने पिछले तीन महीने से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे है। आखिरी बार उन्होंने 28 नवंबर, 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच खेला था। इसके बाद वो साउथ अफ्रीका दौरे पर गए थे। लेकिन, मानसिक थकान का हवाला देकर वह टेस्ट सीरीज से हट गए थे। उन्होंने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था। इसके बाद वह अपने घर गए। इसके बाद ईशान को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp