Ishan kishan ne shubman gill ko jada tamacha

Watch Video: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा तमाचा, गिल ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

इस वीडियो में ईशान किशन, शुभमन गिल को चांटा जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं! Ishan kishan ne shubman gill ko jada tamacha

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 07:26 PM IST, Published Date : February 3, 2023/7:24 pm IST

नई दिल्ली: Ishan kishan ne shubman gill ko jada tamacha सोशल मीडिया पर ईशान और शुभमन गिल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान किशन, शुभमन गिल को चांटा जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और इतना ही नहीं बल्कि शुभमंगल भी अपने आप को एक जोरदार तमाचा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सुमन गिल ने जो शतक जादा उसके बाद का यह हाल है? चलिए देखते हैं क्या है पूरा माजरा?

Read More: अमीरों के टॉप 10 के बाद टॉप 20 से भी बाहर हुए कारोबारी गौतम अडानी, एक ही दिन में 10 अरब डॉलर का नुकसान

Ishan kishan ne shubman gill ko jada tamacha दरअसल इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के टी-20 मैच में शुभमन गिल ने धमाकेदार शतक जाड़ा था, जिसके बाद से हर तरफ शुभमन गिल के ही चर्चे हो रहे हैं। लेकिन इस बीच शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक ऐसा वीडियो डाला है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान किशन उन्हें जोरदार चांटा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More: शादी से पहले ही सिद्धार्थ मलहोत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ जबर्दस्ती किया ये काम, 6 फरवरी को दोनों लेंगे सात फेरे

क्या पूरा मामला था चलिए जानते हैं, दरअसल सुमन जेल ने ईशान किशन और युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर एक रील बनाई है। इस रील में ईशान किशन युजवेंद्र चहल रोडीज के ऑडिशन की नकल उतरते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ईशान किशन मजाक में शुभमन गिल को चांटा भी मार देते हैं। वीडियो में शुभमन गिल भी खुद को चांटा मारते दिख रहे हैं। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक